9.3 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

क्यू + ए | ‘हम राजनीतिक लोग हैं’: सैफ अली खान – अवकाश समाचार


सैफ अली खान अपनी नई वेब सीरीज़ पर, अपने संस्मरण लिख रहे हैं और अपने बेटे को भूत की कहानियाँ पढ़ रहे हैं

सैफ अली खान की आगामी वेब-सीरीज़ जिसका नाम तंदाव है, 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Q. आपका दूसरा वेब शो अमेज़न प्राइम पॉलिटिकल ड्रामा टंडव है। क्या आप आश्चर्यचकित हैं कि यह हमें राजनीति के इर्द-गिर्द केंद्रित श्रृंखला के लिए लंबे समय तक ले गया है

इसलिए मैंने शो किया। नाटक करने के लिए राजनीति काफी रोमांचक और गतिशील है। हम राजनीतिक लोग हैं, हम इसके बारे में बहुत बात करते हैं और यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है। तांडव एक वृत्तचित्र नहीं है, लेकिन हमने यथार्थवादी होने और लिफाफे को व्यावसायिक तरीके से आगे बढ़ाने की कोशिश की है। आपको उम्मीद होगी कि असली लोग इस चरम पर नहीं हैं, लेकिन कौन जानता है, शायद वे हैं?

Q. आप भी कुछ मुख्यधारा के अभिनेताओं में से एक हैं, जो बड़े पर्दे की फिल्मों और वेब के बीच काम करते हैं।

जब मैंने सेक्रेड गेम्स किए, तो वरिष्ठ निर्माताओं ने मुझे बताया कि मैं एक वेब अभिनेता बनकर रहूंगा। लेकिन अगर यह दिलचस्प काम है, जहां हर कोई अपना ए-गेम ला रहा है, तो शीर्ष निर्देशक शामिल हैं और रवैया यह नहीं है कि वेब का मतलब छोटे पर्दे से है, इसलिए चलो एक छोटा विचार करें, यह बहुत अच्छा है। आपको गुणवत्ता से सावधान रहना होगा।

Q. आपने पिछले साल घोषणा की थी कि आप एक संस्मरण जारी करेंगे। लेखन कैसे साथ आ रहा है?

इसमें अधिक-से-कहा जाने वाला, संवादी शैली है। मेरी मां [Sharmila Tagore] महसूस होता है कि किताब कुछ ऐसी है जो मुझे करनी चाहिए क्योंकि मैंने अपने जीवन में और भारत में खुद को देखा है – बोर्डिंग स्कूलों से लेकर 1990 के दशक की दिल्ली तक भी जो इतना मजेदार था। यह वास्तव में सिर्फ एक उदासीन, कीट-व्याधि-व्यायाम है।

Q. क्या आपने पिछले साल कोई रीडिंग लेने का प्रबंधन किया था?

मैंने बहुत पढ़ा। चार्ल्स डिकेंस, एमआर जेम्स और कुछ विक्टोरियन भूत कहानियों जो तैमूर की पसंद द्वारा लिखी गई अधिकतर लघु कहानियां हैं [son] पसंद भी करता है।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,848FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles