22.3 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

बॉलीवुड के मालदीव टेकओवर – अवकाश समाचार


इंस्टाग्राम द्वारा जाने पर, मालदीव के पास ऐसा प्रतीत होता है कि बॉलीवुड ने अपने पर्यटन को 2020 तक महामारी से बचाने के लिए शुक्रिया अदा करने के लिए धन्यवाद दिया है। महीनों तक अपने घरों में रहने के बाद, कई फिल्मी हस्तियों ने 130 द्वीपों के इस देश के लिए एक रिसॉर्ट बनाया। सितंबर में एक फोटो शूट के लिए सोनवा फूशी का दौरा करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने इस प्रवृत्ति को शुरू करने में मदद की। अपने शानदार विला और द डेन नामक एक प्रौद्योगिकी-मुक्त क्षेत्र के लिए जानी जाने वाली, सोनवा फुशी ने भी लगभग उसी समय में मंदिरा बेदी को देखा। बेदी ने इंस्टाग्राम पर कहा, “मैंने यहां पहुंचने के लिए 15 घंटे की यात्रा की! लेकिन ओह माय … यह कैसे इसके लायक था।” कई इमोजीस फॉलो किए।

सवाल स्पष्ट है-मालदीव, हालांकि? नवंबर में दौरा करने वाली अभिनेत्री हिना खान ने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार के बाद कहा, “मैं और कहां जा सकता हूं?” मालदीव के रिसॉर्ट्स की दूरदर्शिता गोपनीयता और अलगाव की गारंटी देती है, खासकर कोविद -19 के इन समयों में। उल्लेखनीय विचार एक अतिरिक्त प्रोत्साहन हैं। भारतीय पर्यटकों के लिए मालदीव के प्रवेश नियम सरल हैं: ICMR से अनुमोदित प्रयोगशाला से आने से पहले और TraceEkee ऐप (मालदीव का आरोग्य सेतु) डाउनलोड करने के लिए 96 घंटे पहले आयोजित एक नकारात्मक कोविद परीक्षण करें। होटल अपने मेहमानों को चेकआउट से पहले कोविद परीक्षणों की सुविधा प्रदान करते हैं। इस प्रकार यात्री हवाई अड्डों पर एक लंबे इंतजार और वापसी पर संगरोध की परेशानी से खुद को बचाते हैं।

टूर ऑपरेटरों के एक मेजबान आकर्षक पैकेज की पेशकश कर रहे हैं जो अभिनेता अपने सोशल मीडिया फीड के माध्यम से समर्थन करने के लिए खुश हैं। वन एबव होलीडेसेस, जिसका मुंबई में एक कार्यालय है, मालदीव को एक गंतव्य के रूप में बढ़ावा देता है, जहां “प्रत्येक द्वीप का अपना ‘हाउस रीफ’ है, जो कोरल गार्डन और स्कूबा गोताखोरों और स्नोर्कलर्स के लिए प्राकृतिक मछलीघर के रूप में कार्य करता है”। मेक प्लान्स की छुट्टियों का कहना है कि यह “1984 में मालदीव के साथ प्यार में गिर गया” और खुद को “बस्पिंग लक्ज़री ट्रैवल एक्सपीरियंस को क्यूरेट करने” के विशेषज्ञ के रूप में बताता है।

इस बीच, मालदीवियन ऑपरेटर जैसे ट्रांस मालदीवियन एयरवेज और मेंटा एयर, जो मालपे में हवाई अड्डे से पर्यटकों को परिवहन करने वाले समुद्री विमानों का एक बेड़ा चलाते हैं, टाइगर श्रॉफ जैसी मशहूर हस्तियों के इंस्टाग्राम पोस्ट में उल्लेख करते हैं, जिन्होंने अपनी अफवाह से देश का दौरा किया। प्रेमिका दिशा पटानी हिना खान की तरह, कुछ ने अपने परिवार (रकुल प्रीत सिंह, विवेक ओबेरॉय) के साथ यात्रा की, कुछ ने काम के लिए (कैटरीना कैफ ने एक पत्रिका के लिए शूटिंग की) और एक अभिनेता ने हनीमून (काजल अग्रवाल) भी वहाँ की यात्रा की।

पर्यावरणविदों ने चेतावनी दी है कि द्वीपसमूह, जो 1,200 छोटे प्रवाल द्वीपों से बना है, दुनिया भर में समुद्र के स्तर में वृद्धि के रूप में जलवायु परिवर्तन के पहले हताहतों में से एक होगा। लेकिन जीवन, जैसा कि शाहरुख खान ने एक बार कल हो ना हो में गाया था, वह पल में जीने वाला है। मालदीव के साथ बॉलीवुड के मोह हां, तो प्राचीन नीले पानी से धूप में चूमा फोटो के जल प्रलय जारी है abating के कोई संकेत से पता चलता है, और,। सितारे, आखिरकार, हमारे जैसे ही हैं। एक अंतर यह है कि वे प्रवाल द्वीपों पर विराम लेते हैं।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles