9.3 C
New York
Thursday, April 22, 2021

Buy now

spot_img

महिलाएं हमें पसंद करती हैं | क्यू + ए – आराम समाचार


त्रिभंगा में, अब नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म खेल रही है, काजोल एक परिचित मिलिअ में खुद को वापस पाती है।

(मंदार देवधर की तस्वीर)

मजबूत इरादों वाली महिलाओं से घिरी काजोल बड़ी हो गईं। त्रिभंगा में, अब नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म चल रही है, अभिनेता अपने आप को एक परिचित मील के पत्थर में पाता है।

क्यू। त्रिभंगा: तदेही मेधी क्रेजी एक अंतर-जनरेशनल पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें महिलाएँ मुखर होती हैं। आप जानते हैं कि ऐसी महिलाओं की उपस्थिति में बड़ा होना क्या है। हमें इस बारे में बताओ।

जब लोग मुझसे पूछते हैं कि आप किसकी मूर्ति बनाते हैं, तो मैं कहता हूं कि यह मेरी बड़ी दादी (रतन बाई), दादी (शोभना समर्थ) और मां (तनुजा) हैं। इस तरह के मजबूत, सहज रूप से सुरक्षित महिलाओं के बीच यह अद्भुत था। जिस तरह से, वे नारीवाद के क्रूरता का पालन कर रहे थे-जो कुछ भी हम चाहते हैं, वह करने में सक्षम होने का विकल्प है। मैं उनके बारे में अपने बच्चों से बात करता हूं ताकि वे उनकी विरासत को समझें।

प्र। फिल्म में देखा गया है कि कैसे एक महिला को महत्वाकांक्षा के लिए आंका जाता है, खासकर अगर यह परिवार के दायरे से परे है

यह एक “अच्छी महिला” के बारे में अधिक है। जिस मिनट में उसका खुद का एक विचार है या वह अपने सपनों का पालन करना चाहती है, वह अब सही नहीं है। यदि वह धूम्रपान करती है और पीती है, तो वह एक वैम्प है। आपके पास पुरुषों के लिए ऐसे मानक नहीं हैं। फिल्म महिलाओं को एक दूसरे का न्याय नहीं करने के लिए कहती है।

Q. अभी-अभी गुजरे साल को देखते हुए क्या आपको लगता है कि ओटीटी और थिएटर के बीच की रेखाएं धुंधली हो चुकी हैं?

निश्चित रूप से। थिएटर के साथ महामारी और उसके बाद की स्थिति के साथ [closed for eight months], हम, एक उद्योग के रूप में, वास्तव में संघर्ष कर रहे हैं। मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि अगले छह महीनों में हम सुरक्षित और जिम्मेदारी से सिनेमाघरों में वापस आ सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि दोनों [mediums] सह सकते हैं।

Q. 2020 में आपने क्या किया?

पिछले साल से, मैं अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका निभा रहा हूं, उस माता-पिता की जो अपने नौ साल के बेटे के कंधों पर बैठता है और यह सुनिश्चित करता है कि वह अपनी ऑनलाइन कक्षाओं में भाग ले।



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,848FansLike
2,741FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles