14.1 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

Amitabh Bachchan Cracke Joke On Anushka Sharma Virat Kohli | अमिताभ बच्चन ने विराट-अनुष्का की जोड़ी पर बना दिया Joke, बोले


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने विचार और रूटीन लाइफ से जुड़े अपने अनुभवों को फैंस के साथ शेयर करते हैं. बिग बी ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके भारतीय क्रिकेटर पति विराट को पर एक चुटकला शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने कलरफुल स्वेटशर्ट पहने हुए हैं. उनका बैकग्राउंड बिल्कुल काला है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”रंग अभी तक उतरा नहींः और त्यौहार के चुटकुले बंद नहीं हुए. अनुष्का और विराट का सम्मान करते हुए.”

अमिताभ ने आगे लिखा,”इंगलिशः अनुष्का हैज ए ह्यूज अपार्टमेंट! हिंदीः अनुष्का के पास विराट खोली है. कर्टसी मेरे ब्लॉक के ईएफ से.” बिग बी के इस चुटकले पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. स्माइली वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का पोस्ट-

इस पैरेंट्स बनें अनुष्का और विराट

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट ने इस साल की शुरुआत में बेबी गर्ल वमिका का स्वागत किया था. अनुष्का 11 जनवरी 2021 को वमिका को जन्म दिया था. विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी. अनुष्का डिलीवरी के दो महीने बाद ही सेट पर वापसी कर ली है. हाल ही में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी.

शूटिंग पर लौटीं अनुष्का

इन तस्वीरों में वह वैनिटी वैन से निकलते हुए दिखाई दी थीं. वह एक विज्ञापन के लिए शूट कर रही थी. अनुष्का को शूटिंग पर देखने वाले एक शख्स ने कहा,”अनुष्का शर्मा का शेप बेहतर हो गया है. वह एक मां बन गई हैं और वह सुनिश्चित है कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में बेहतर तरीके से संतुलन बनाए रख सकती हैं. इस दौरान वह काफी सुंदर और खुश दिखाई दे रही थी.”

ये भी पढ़ें-

Separation: गे कपल अपूर्व असरानी और सिद्धांत ने 14 साल बाद तोड़ा रिलेशन, लिखा दिल छू ले वाला ये नोट

Video: करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीकेंड वीडियो, सब्जियां सुखाती आईं नजर





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles