18.9 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Arthik Rashifal Daily Money Horoscope Today 5 April 2021 Taurus Mithun Virgo Meen Rashi Pisces Money Financial Horoscope


Aaj Ka Rashifal, Financial Horoscope 5 April 2021: पंचांग के अनुसार 5 अप्रैल सोमवार को चैत्र मास की कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. चंद्रमा धनु राशि में विराजमान रहेगा. गुरु का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. 6 अप्रैल को गुरु मकर राशि से कुंभ राशि में आ जाएंगे. धन के मामले में यह राशि परिवर्तन सभी राशियों को प्रभावित करेगा.

राशिफल (Money Horoscope)

मेष राशि: कर्ज लेने की योजना बना रहे हैं तो अभी रुक जाएं. कर्ज लेने का यह उचित समय नहीं है. आय के अन्य स्त्रोतों को विकसित करने की दिशा में प्रयास करें, सफलता मिलेगी.

वृष राशि: बड़ा निवेश करने से बचें. हानि हो सकती है. आज ग्रहों की चाल बाजार को समझने की तरफ इशारा कर रही है. जानकार लोगों से आज मार्गदर्शन ले सकते हैं. आज धन की हानि भी हो सकती है.

मन मेरा मंदिर, शिव मेरी पूजा: सोमवार को शिव योग में करें भोलेनाथ की पूजा, जानें इस दिन का पंचांग

मिथुन राशि: रुके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. प्रयास कर सकते हैं. आज धन लाभ की स्थिति भी बन रही है. संपर्कों से लाभ उठाने का प्रयास करें. कर्ज देने की स्थिति से बचें.

कर्क राशि: आज धन के मामले में कुछ ऐसा करेंगे जिससे आने वाले दिनों में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज योजना बना सकते हैं. इन योजनाओं को लेकर आप गंभीर रहेंगे.

सिंह राशि: आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने के लिए आप कोई कसर नहीं छोड़ेगें. आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में सफलता मिल सकती है. किसी नए कार्य को आरंभ कर सकते हैं.

Jupiter Transit 2021: धनु और मीन राशि के स्वामी गुरु 6 अप्रैल को मकर राशि से कुंभ राशि में करेंगे प्रवेश

कन्या राशि: मन में कई तरह के प्रश्न आज परेशान कर सकते हैं. बेहतर यही होगा कि अनुभव और ज्ञान के आधार पर सही क्या है इस बात को तय करें. लाभ के अवसर मिल सकते हैं. इसलिए तैयार रहें. धन की हानि से बचने के लिए जल्दबाजी से बचें.

तुला राशि: आज आपको अपने मन पर नियंत्रण करना होगा. आय से अधिक व्यय परेशानी बढ़ा सकता है. बेहतर यही होगा कि धन का संचय करें. आज की जरूरत व्यय नहीं संचय है.

वृश्चिक राशि: आज आप मिलने वाले अवसरों में भी धन लाभ की स्थिति बनाने में सफल रहेंगे. आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. वाणी प्रभावशाली रहेगी. जिस कारण सम्मान और धन लाभ की स्थिति बनी रहेगी.

Shani Dev: मिथुन, तुला, धनु, मकर और कुंभ राशि पर है शनि की दृष्टि, अशुभता से बचने के लिए सोमवार को करें शिव पूजा

मकर राशि: स्वयं की प्रतिभा को आज आपको पहचनना होगा. निराशा से बाहर निकलें और आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाएं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

कुंभ राशि: मन प्रसन्न रहेगा. आत्म विश्वास में वृद्धि होगी. आज बाजार की स्थिति को समझने में आपको अधिक परेशानी नहीं होगी. आज आप हर स्थिति से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

मीन राशि: योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए आज आपको ठोस कदम उठाने पड़ सकते हैं. आज धन के मामले में अधिक गंभीर रहेंगे. धन के मामले में आने वाली परेशानियां दूर हो सकती हैं.

Jupiter Transit April 2021: मकर से कुंभ राशि में देव गुरु बृहस्पति करने जा रहे हैं प्रवेश, इन राशियों की चमक सकती है किस्मत

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,830FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles