18.9 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actor Saif Ali Khan First Time Speak About His Divorce With Amrita Singh


बॉलीवुड (Bollywood) के छोटे नवाब उर्फ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में पिता बने हैं. सैफ अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के साथ बेहद खुश हैं. अक्सर दोनों की साथ में तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रहती हैं. बेशक आज सैफ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो अपनी शादी से परेशान हो चुके थे. यहां हम उनकी पहली शादी के बारे में बात कर रहे हैं.

16 साल बाद Amrita Singh से अपने तलाक पर बोले Saif Ali Khan, कही ये बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 1991 में अपने से उम्र में 12 साल बड़ी लड़की और 90 के दशक की बॉलीवुड की मशहूर अदाकार अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी. उस वक्त सैफ अली खान की उम्र 20 साल और अमृता की

उम्र 32 साल थी. दोनों के बीच उम्र के बड़े फासले ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थे, शायद यही वजह थी कि सैफ और अमृता ने कुछ समय तक अपनी शादी को सबसे छिपा कर रखा था. दोनों की शादी का शुरुआती दौर काफी खूबसूरत था. दोनों दो बच्चों (इब्राहिम अली खान और सारा अली खान) के माता-पिता भी बने लेकिन साल 2004 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया.

16 साल बाद Amrita Singh से अपने तलाक पर बोले Saif Ali Khan, कही ये बात

हमेशा अपने तलाक पर चुप्पी रखने वाले सैफ ने कुछ समय पहले ही अपने एक इंटरव्यू में अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक के बारे में बात करते हुए दिल का दर्द बयां किया और कहा, ‘ये मेरे लिए दुनिया की सबसे खराब चीज थी. आज भी मैं इसे महसूस करता हूं. काश चीजें उससे अलग होती. कुछ चीजें आज भी मुझे परेशान कर देती हैं. उस वक्त मैं सिर्फ 20 साल का था, लेकिन आज चीजें बहुत अलग हैं.’ अमृता से अलग होने के 8 साल के बाद साल 2012 में सैफ (Saif Ali Khan) ने 10 साल छोटी करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी की. करीना कपूर खान सैफ के दो बेटों की मां बन चुकी हैं और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश भी हैं.

यह भी पढ़ेंः

किसी ने एक बार तो किसी ने 2 बार झेला टूटी शादी का दर्द, लिस्ट में शामिल है Dipika Kakar से लेकर ये मशहूर नाम

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,830FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles