13.8 C
New York
Thursday, April 15, 2021

Buy now

spot_img

Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack CM Bhupesh Baghel Said This Is Not Intelligence Failure | बीजापुर नक्सली हमले पर CM भूपेश बघेल बोले


रायपुर: बीजापुर की घटना पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ये इंटेलिजेंस फेलियर नहीं है. उन्होंने कहा कि नक्सलियों को भी भारी नुकसान हुआ है. चार ट्रेक्टरों से नक्सली अपने लोगों को लेकर गए हैं. सीएम ने कहा कि हम नहीं रूकेंगे. सड़के बनाएंगे और विकास का काम करेंगे. नक्सलियों की ये आखिरी लड़ाई है.

भूपेश बघेल ने कहा, “तर्रेम, बीजापुर में एक बड़ी घटना में सुरक्षाकर्मियों के एक संयुक्त ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों ने छिपकर आक्रमण किया. जिन जवानों ने अपनी जान गवाई उन्हें हम नमन करते हैं, उनके परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त करते हैं. नक्सलियों को भी भारी नुकसान हुआ है.” मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा ऑपरेशन नहीं रुकेगा. उस क्षेत्र में इस महीने हमारे दो कैंप स्थापित किए जाएंगे. इसके बाद नक्सलियों की गतिविधियां सीमित हो जाएंगी. आम जनता को हम सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे.

वहीं बस्तर के आईजी पी. सुंदरराज ने कहा कि लापता जवानों की तलाश करते हुए आज सर्च ऑपरेशन में 20 जवानों के शव बरामद किए गए. कुल मिलाकर इस घटना में हमारे 22 जवानों ने अपनी जान गवाई है. दो जवान लापता हैं, सर्च ऑपरेशन जारी है. कुल 31 जवान घायल हैं.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,796FansLike
2,738FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles