9.3 C
New York
Thursday, April 22, 2021

Buy now

spot_img

Election Commission Reply To Mamta Banerjee- Accusations Of Rigging At Nandigram Booth Not True | केंद्रीय चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को दिया जवाब


नई दिल्ली: ममता बनर्जी ने मतदान के दिन नंदीग्राम में बूथ पर धांधली की शिकायत के बाद अब केंद्रीय चुनाव आयोग ने टीएमसी प्रमुख को जवाब दिया है. आयोग ने कहा है कि ममता बनर्जी ने जो आरोप लगाए थे उनमें कोई सत्यता नहीं पाई गई है. चुनाव आयोग ने साफ तौर पर कहा है कि बीएसएफ जवानों नेपोलियन के दौरान किसी तरह की कोई गड़बड़ी की इसका भी कोई सबूत नहीं मिला. इस दौरान ना ही कोई बाहरी व्यक्ति पोलिंग बूथ के अंदर गया.

आयोग ने कहा, पोलिंग बूथ के अंदर मौजूद अधिकारियों की रिपोर्ट के मुताबिक भी ना तो कोई गुंडा और ना ही कोई हथियार लिया हुआ शख्स पोलिंग बूथ के अंदर पहुंचा. इस दौरान कहीं कोई चिंता भी नहीं हुई और ना ही किसी तरह से वोटिंग रुकी थी. ममता बनर्जी की मौजूदगी के दौरान उनके पक्ष और विपक्ष में नारेबाजी जरूर हुई लेकिन उसका असर है वोटिंग पर नहीं पड़ा था.

चुनाव आयोग ने जताया दुख

केंद्रीय चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी से चुनाव आयोग ने साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने हाथ से लिखकर जो शिकायत दी है वह पूरी तरह से गलत है क्योंकि ऐसा कोई भी सबूत सामने नहीं आया है. यह दुख की बात है कि इस तरीके का माहौल बनाया जा रहा है और वह भी मौजूदा मुख्यमंत्री के द्वारा.

आयोग ने ममता बनर्जी से चुनाव आयोग ने साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने हाथ से लिखकर जो शिकायत दी है वह पूरी तरह से गलत है क्योंकि ऐसा कोई भी सबूत सामने नहीं आया है. मुख्यमंत्री को भी समझना चाहिए कि इस तरीके की घटनाएं प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब कर सकती है. और यह सब तब हो रहा है जब पश्चिम बंगाल में चुनाव चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

बंगाल-असम में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन, केरल-तमिलनाडु-पुडुचेरी में भी 6 अप्रैल को होगी वोटिंग

पीएम मोदी पर सीएम ममता का निशाना, कहा- देश को ठीक से चला नहीं रही बीजेपी, बंगाल को क्या सोनार बांग्ला बनाएंगे?



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,848FansLike
2,741FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles