13.8 C
New York
Thursday, April 15, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021 Delhi Capitals Have Players To Win The Title Says Assistant Coach Mohammad Kaif


IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके दम पर वह इस बार खिताब जीत सकती है. दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली की टीम के सभी खिलाड़ियों ने पिछली बार अच्छा प्रदर्शन किया था. फैंस को इस बार भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. इस बार दिल्ली की टीम की कमान युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के हाथों में सौंपी गई है.

कैफ ने कहा, ‘इस साल हम एक कदम और आगे बढ़ना चाहते हैं और दिल्ली कैपिटल्स टीम का यही लक्ष्य है. हमारे पास खिताब जीतने वाले खिलाड़ी हैं. पिछले साल हम काफी करीब थे और इस साल अच्छी बात ये है कि ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट खेली है. वे लय में हैं और अच्छी लय के साथ आईपीएल में जा रहे हैं.’

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में टीम के पहले अभ्यास सेशन में भाग लिया. उन्होंने कहा कि अभ्यास के दौरान खिलाड़ी कैच पकड़ने का अभ्यास कर रहे हैं.

कैफ ने कहा, ‘खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. एक कोचिंग ग्रुप के रूप में हमने फैसला किया है कि अब हमें फील्डिंग स्किल्स पर भी ध्यान देना चाहिए. खिलाड़ियों ने लाइट्स के अंदर कैच पकड़ने की प्रक्टिस की है. यह एक अच्छा सेशन था.’ वहीं दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,796FansLike
2,738FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles