14.1 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021 Moeen Ali Requests CSK To Remove Alcohol Brand Logo From His Jersey Franchise Agrees


IPL 2021: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में गेंद और बल्ले से धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मोइन इस बार महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे. इस बीच मोइन ने फ्रैंचाइजी से अनुरोध किया था कि उनकी जर्सी पर से शराब के ब्रांड का लोगों हटा दें. अब शराब ब्रांड के लोगो को हटाने के लिए सीएसके मैनेजमेंट राजी हो गया है.

दरअसल, मोइन मुस्लिम हैं और उनका धर्म शराब का सेवन करने या यहां तक ​​कि उसे बढ़ावा देने से मना करता है. वह इंग्लैंड के लिए खेलते वक्त भी किसी भी शराब ब्रांड का स्पोर्ट नहीं करते हैं. सीएसके ने मोइन अली के अनुरोध पर सहमति व्यक्त की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह अपनी जर्सी से शराब ब्रांड के लोगो को हटाने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में SNJ 10000 का लोगो है. ये लोगो चेन्नई स्थित SNJ डिस्टिलरीज का सरोगेट उत्पाद ब्रांड है. मोइन अली की अपील के बाद CSK प्रबंधन ने अपनी मैच जर्सी से लोगो को हटा दिया है.

इतनी कीमत में खरीदा

मोईन अली एमएस धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित हैं. सीएसके ने आईपीएल 2021 की नीलामी में मोईन अली को 7 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदा था. ऑलराउंडर इस सीजन चेन्नई की टीम का अहम हिस्सा होंगे. पिछली बार वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेले थे.

कुल मिलाकर मोइन अली ने आईपीएल में अब तक 19 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 309 रन बनाए हैं और 10 विकेट चटकाए हैं. तीन बार की चैंपियन सीएसके अपना अभियान 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles