18.7 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Kishwar Merchant Has Experienced Pregnancy Related Shares With Fan See Video | Kishwar Merchant ने फैंस के साथ प्रेगनेंसी से जुड़ा एक्सपीरिएंस किया शेयर, कहा


फेमस टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में फैंस को अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जानकारी दी थी. शादी के करीब 6 साल बाद वह मां बनने जा रही हैं. किश्वर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर प्रेगनेंसी के बारे में बात की है. उन्होंने फैंस के साथ अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है. फैंस भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आ रहे हैं.

किश्वर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया, “प्रेगनेंसी के दौरान कई तरह की बीमारियां आपको घेर लेती हैं. 9 महीने का समय बहुत मुश्किल होता है और आपको हर दिन खुद का खयाल रखना पड़ता है.” उन्होंने आगे कहा, “प्रेगनेंसी के दौरान थाइरोइड जैसी गंभीर बीमारी का भी सामना करना पड़ता है. इस दौरान मूड स्विंग की समस्या भी आती है. आपको समझ नहीं आता कि आप क्या महसूस कर रहे हैं. ऐसे समय में आपको अपने लाइफ पार्टनर की ज्यादा जरूरत पड़ती है, जो आपकी परेशानियों को समझे, आपसे बात करे.” इससे पहले किश्वर के पति सुयश राय ने भी एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में किश्वर हंसती-रोती दिख रही हैं. सुयश ने लिखा, “मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.” इस वीडियो में किश्वर की आंखों से आंसू भी आ रहे हैं. वहीं, पल भर बाद वह हंसती भी दिखाई देती हैं.”

फैंस ने भी दी अपनी प्रतिकिया

वीडियो पर किश्वर के फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, “9 महीने का समय बेहद कठिन होता है. आपको हर दिन सर्वाइव करना होता है.” एक और यूजर ने लिखा, “आप अपना और आने वाले नन्हे मेहमान का खयाल रखें.” एक यूजर ने किश्वर की तारीफ करते हुए लिखा, “आप बहुत बहादुर हो. हिम्मत बनाए रखो.” बता दें कि किश्वर मर्चेंट लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर किया था.”

ये भी पढ़ें :-

बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ वायरल हो रही हैं आमिर खान की बेटी की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर साधा कंगना ने निशाना, पूछा- क्यों नहीं देतीं मेरा साथ?





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles