11.8 C
New York
Sunday, April 11, 2021

Buy now

spot_img

Mohammed Siraj Thanks Anand Mahindra After Receiving Thar SUV


ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक और बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस साल के शुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को थार-एसयूवी गाड़ी उपहार देने का वादा किया था. अब बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा कर दिया और सिराज को गाड़ी गिफ्ट कर दी है.

दरअसल, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर शानदार प्रदर्शन करने वाले छह युवा भारतीय क्रिकेटर को Thar-एसयूवी देने का वादा किया था, जिसे वह बारी-बारी पूरा कर रहे हैं. सिराज ने ट्विटर के जरिए बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा किया है और साथ में तस्वीर शेयर की है. सिराज से पहले शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन को भी यह उपहार मिल चुका है.

सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर शानदार गेंदबाजी की और सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर 2-1 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की. सिराज के अलावा आनंद महिंद्रा ने शुभमन गिल, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को एसयूवी गिफ्ट करने का वादा किया था. सभी युवाओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

आनंद महिंद्रा के लिए मोहम्मद सिराज का संदेश

मोहम्मद सिराज ने हाल ही में अपनी थार एसयूवी प्राप्त की और गिफ्ट के लिए आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया. सिराज आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘इस वक्त सच में मेरे पास शब्द नहीं हैं. ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं कह सकता हूं या करूंगा जो पर्याप्त रूप से व्यक्त करेगा कि मैं आपके सुंदर उपहार के बारे में कैसा महसूस कर रहा हूं. अभी के लिए मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि एक बड़ा सा धन्यवाद आनंद महिंद्रा सर. दुर्भाग्य से मैं उपलब्ध नहीं था इसलिए यह मेरी मां और मेरे बड़े भाई को मिला.’



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,787FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles