11.8 C
New York
Sunday, April 11, 2021

Buy now

spot_img

Rani Mukerji Replace Aishwarya Rai After Salman Khan Fight With SRK Shahrukh Khan


बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग सलमान खान (Salman Khan) और खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के प्यार के किस्से काफी मशहूर हुआ करते थे. दोनों की जोड़ी को फैंस न सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी खूब प्यार दे रहे थे, लेकिन अचानक आई सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था.

जब Shahrukh Khan और Salman Khan की लड़ाई की वजह से Rani Mukharjee को पहुंचा था फायदा! जानिए किस्सा

वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya) के अलग होने के कई किस्से लोगों के बीच चर्चा का विषय रहे हैं लेकिन खबरों की मानें तो ब्रेकअप की असल वजह सलमान खान का गुस्सा बताया जाता है. दरअसल, ये बात है साल 2003 की जब फिल्म ‘चलते-चलते’ (Chalte-Chalte) की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukharjee) से पहले ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) को कास्ट किया गया था. ऐश्वर्या को लेकर फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी, लेकिन सलमान खान ने फिल्म के सेट पर आकर ऐसा तमाशा किया कि मेकर्स को शूटिंग रोककर रानी मुखर्जी को कास्ट करना पड़ा था.

जब Shahrukh Khan और Salman Khan की लड़ाई की वजह से Rani Mukharjee को पहुंचा था फायदा! जानिए किस्सा

खबरों की मानें तो उस वक्त सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता एक बुरे दौर से गुजर रहा था और रही-सही कसर इस किस्से ने पूरी कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दिन सलमान खान फिल्म ‘चलते-चलते’ (Chalte-Chalte) के सेट पर पहुंचकर हंगामा करने लगे. जब सलमान और ऐश्वर्या के बीच का झगड़ा ज्यादा बढ़ गया तो फिल्म के प्रड्यूसर और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) झगड़े को खत्म करने के लिए पहुंच गए, लेकिन सब ठीक होने की बजाय बात और बढ़ गई. खबरों की मानें तो सलमान खान ने गुस्से में शाहरुख खान का कॉलर तक पकड़ लिया था.

जब Shahrukh Khan और Salman Khan की लड़ाई की वजह से Rani Mukharjee को पहुंचा था फायदा! जानिए किस्सा

उस वक्त सलमान और शाहरुख का झगड़ा काफी बढ़ गया था, इतना ही नहीं सलमान ने तो ये तक कह दिया था कि शाहरुख और ऐश्वर्या का अफेयर चल रहा है. कहा जाता है कि फिल्म के प्रड्यूसर ने सलमान के इसी रवैये से तंग आकर ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाकर उनकी जगह रानी मुखर्जी को फिल्म के लिए साइन किया था.

ये फिल्म रानी मुखर्जी के करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई थी. न सिर्फ फिल्म की कहानी बल्कि इसके संगीत को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. वहीं इस फिल्म से निकाले जाने के बाद से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से दूरी बनानी शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ेंः 

साधना ने अकेलेपन में गुजारे जिंदगी के 20 साल, इस वजह से लगाए कोर्ट के चक्कर

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,787FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles