24.5 C
New York
Tuesday, August 3, 2021

Buy now

spot_img

These Apps Can Be A Great Option Of WhatsApp In India Telegram Signal


नई दिल्ली: दुनिया का सबसे पॉपुलर ऐप व्हाट्सऐप इन दिनों सुर्खियों में है. इसकी वजह व्हाट्सऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी है, जिसको लेकर दुनिया भर में विवाद चल रहा है. कई लोगों का मानना है कि यह पॉलिसी उनकी प्राइवेसी के लिए सेफ नहीं है और ऐसे में वह दूसरे विकल्प तलाश रहे हैं. आज आपको बताएंगे कि भारत में कौन से ऐप व्हाट्सऐप के बढ़िया विकल्प हो सकते हैं. इसके अलावा इनमें कौन से यूनिक फीचर्स हैं.

Telegram 

देश में टेलीग्राम व्हाट्सऐप का सबसे बढ़िया विकल्प बनकर उभर रहा है. लगातार इस ऐप की लोकप्रियता में तेजी आ रही है. इसके कुछ फीचर्स ऐसे हैं जो व्हाट्सऐप से काफी बढ़िया हैं. इनमें अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज, भेजे हुए मैसेज को एडिट करना और मैसेज को शेड्यूल करना शामिल है. इसके अलावा आप टेलीग्राम से 1.5 जीबी तक की फाइल शेयर कर सकते हैं. यह ऐप इन दिनों नए रिकॉर्ड बना रहा है.

Signal

सिग्नल ऐप की लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ रही है. इसके अब तक भारत में लाखों यूजर्स हो चुके हैं. इसमें तमाम फीचर ऐसे हैं जो व्हाट्सऐप की तरह काम करते हैं. लोगों का मानना है यह काफी सेफ ऐप है. इसमें आप टेक्स्ट के अलावा फोटो, वीडियो और डॉक्यूमेंट शेयर कर सकते हैं. व्हाट्सऐप की नई प्राइवेसी पॉलिसी के बाद लोग इस ऐप को यूज कर रहे हैं.

कमाल के हैं WhatsApp के ये तीन फीचर्स, आसानी से कर सकते हैं यूज

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,885FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles