14.1 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

Assam: Hemant Biswa Sarma Said – There Is No Need For People To Wear Masks In The State | असमः हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा


देश में एक तरफ कोरोना संक्रमण के मामलों में रिकॉर्डतोड़ इजाफा देखा जा रहा है तो वहीं असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि राज्य में वर्तमान में कोविड-19 का कोई केस नहीं है इसलिए लोगों का मास्क पहनना जरूरी नहीं है. बढ़ते कोरोना संक्रमण के दौर में हंमंत बिस्वा सरमा का ये कहान निश्चित रूप से आपत्तिजनक है और लोगों को असावधान रहने के लिए प्रेरित करेगा जो कि स्थिति को और खराब कर सकता है.

मास्क पहनेंगे तो ब्यूटी पार्लर कैसे चलेंगे

बता दें कि उन्होंने ये दावा शनिवार को एक हिंदी न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान किया. साथ ही इससे संबंधित एक ट्वीट भी रविवार को किया. गौरतलब है कि इंटरव्यू के दौरान हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि असम में लोगों को मास्क पहनने की कोई जरूरत नहीं है. लोग मास्क पहनकर डर को बढ़ा रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य  में जब मास्क पहनने की जरूरत होगी तो वे बता देंगे. इसके साथ ही असम के स्वास्थ्य मंत्री ने ये भी कहा कि अगर लोग मास्क पहनेंगे तो ब्यूटी पार्लर कैसे चलेंगे? उन्हें भी तो चलाना जरूरी है. अर्थव्यवस्था को सुधारना भी तो है.”

उत्साह के साथ मनाएंगे बिहू

वहीं सरमा के इस बयान का सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ाया गया. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि, जो लोग मास्क पर मेरे बयान का मजाक उड़ा रहे हैं उन्हें असम आना चाहिए और देखना चाहिए कि हमने अपनी अर्थव्यवस्था को सुधारने के साथ-साथ दिल्ली, केरल और महाराष्ट्र जैसे राज्यों की तुलना में कोविड -19 को कैसे नियंत्रित किया है. सरमा ने ट्वीट कर कहा कि, “हम उत्साह के साथ बिहू (14 अप्रैल से शुरू हो रहा है असमियों का नया साल) मनाएंगे. ” गौरतलब है कि सरमा राज्य भर में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं और नियमित रूप से बिना मास्क के ही समर्थकों से मिल रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार को असम में 69 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें

यूपी में कोरोना की नई गाइडलाइंस जारी, 1 मरीज मिलने पर 20 घरों का इलाका होगा सील

बीजापुर नक्सली हमले पर CM भूपेश बघेल बोले- ये इंटेलिजेंस फेलियर नहीं, हमारा ऑपरेशन जारी रहेगा



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles