12 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Bollywood Actress Gauhar Khan Demanded To Impose Lockdown On Juhu Beach Mumbai


देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं, महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है, लेकिन इस बीच जूहू बीच का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करता नजर नहीं आ रहा है. इंटरनेट पर लोग इसका विरोध कर रहे हैं क्योंकि कोरोना की रफ्तार के बावजूद भी लापरवाही साफ देखी जा सकती है.

अब इस मामले पर एक्ट्रेस गौहर खान की भी प्रतिक्रिया आई है. गौहर ने इस वीडियो को देखने के बाद नाराजगी व्यक्त की है और बीएमसी को टैग करते हुए लिखा है, ‘क्या हम जूहू बीच पर लॉकडाउन लगा सकते हैं प्लीज़.’


हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि कोविड के लगातार बढ़ते मामलों की चिंता छोड़ बीच पर भेलपूरी से लेकर सभी दुकानें भी लगी हुई हैं और लोग बिना मास्क, बिना सोशल डिस्टेंसिंग के ही घूम रहे हैं और दूसरी तरफ सरकार कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए लगातार कदम उठा रही है.

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 57,074 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. सूबे में 222 लोगों की कोविड से मौत हुई है और अबतक 30 लाख 10 हजार 597 लोगों को कोरोना हो चुका है. उद्धव सरकार ने महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक के लिए वीकेंड लॉकडाउन भी लगा दिया है.

ये भी पढ़ें-

अक्षय से लेकर आलिया भट्ट तक इन सितारों को हो चुका है कोरोना

गोवा में अक्षय कुमार के पास है करोड़ों का घर, जानिए क्या है खास



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,830FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles