18.7 C
New York
Monday, June 14, 2021

Buy now

spot_img

Chhattisgarh Naxal Attack: Rajeshwar Singh Of Jammu Is Missing ANN


Chhattisgarh Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में 22 जवान शहीद हुए और 32 घायल हैं. वहीं, एक जवान लापता है. लापता जवान का नाम राजेश्वर सिंह हैं, जो जम्मू के रहने वाले हैं. वह सीआरपीएफ के कोबरा कमांडो दस्ते में शामिल थे. राजेश्वर का पूरा परिवार अब उनकी सलामती की दुआ मांग रहा है.

 कार्यकाल पूरा होने के बावजूद उन्हें छत्तीसगढ़ में ही रखा गया- परिवार

राजेश्वर पिछले कई सालों से छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन्स का हिस्सा रहे हैं और पिछले साल ही अपना कार्यकाल पूरा कर चुके थे. राजेश्वर के घर वालो का दावा है कि उनके जज़्बे को देखते हुए कार्यकाल पूरा होने के बावजूद उन्हें छत्तीसगढ़ में ही रखा गया. राजेश्वर के परिवार के मुताबिक उन्हें नक्सलियों ने बंधक बनाया है, जिसकी जानकारी उन्हें वहां के स्थानीय चैनल से मिली है.

जल्द से जल्द रिहा कराए केंद्र सरकार- परिवार

परिवारवाले राजेश्वर सिंह की सकुशल वापसी की कामना के साथ ही केंद्र सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि लापता राजेश्वर को जल्द खोज निकाला जाना चाहिए. राजेश्वर के साले विक्रांत ने बताया कि इस हमले के बाद वहां के स्थानीय चैनेल से फ़ोन आया कि राजेश्वर को नक्सलियों ने बंधक बनाया है. परिवार अब मांग कर रहा है कि अगर उन्हें नक्सलियों ने बंधक बनाया है तो केंद्र सरकार उन्हें जल्द से जल्द रिहा कराए. राजेश्वर के घर वालों का कहना है कि राजेश्वर अपने साले की शादी के लिए छुट्टी पर आने वाले थे.

यह भी पढ़ें-

Chhattisgarh Naxal Attack Update: 12 नक्सलियों के मारे जाने की खबर, हमले में 22 जवान शहीद, एक लापता

कोरोना की मार-देश में हाहाकार: जानिए महाराष्ट्र-दिल्ली और यूपी समेत सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों का लेखा जोखा

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,815FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles