24.5 C
New York
Tuesday, August 3, 2021

Buy now

spot_img

Congress Rahul Gandhi Raises Questions On Chhattisgarh Naxal Attack | छत्तीसगढ़ हमला: राहुल गांधी ने उठाए सवाल, बोले


नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को नक्सलियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के 22 जवानों ने अपनी शहादत दे दी. इतनी बड़ी तादाद में सुरक्षाबलों के शहीद होने पर अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल उठाए हैं. छत्तीसगढ़ ऑपरेशन पर दिए सीआरपीएफ चीफ के बयान को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि अगर ये खुफिया नाकामी नहीं है, तो एक के बदले एक मौत का मतलब है कि ये बेहद खराब और कमज़ोर तरीके से अंजाम दिया गया ऑपरेशन था.

राहुल गांधी ने सीआरपीएफ चीफ के बयान वाले खबर को शेयर करते हुए लिखा, “अगर ये खुफिया नाकामी नहीं है तो एक के बदले एक मौत का मतलब है कि ये बेहद खराब और कमज़ोर तरीके से अंजाम दिया गया ऑपरेशन था. हम अपने जवानों के इस तरह शहीद नहीं होने दे सकते.”

छत्तीसगढ़ हमला: राहुल गांधी ने उठाए सवाल, बोले- अगर ये खुफिया नाकामी नहीं तो खराब और कमजोर ऑपरेशन था

इसके बाद राहुल ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, “21वीं सदी में किसी भी भारतीय जवान को बिना शारीरिक कवच के दुश्मन का सामना नहीं करना चाहिए. इसे हर सैनिक को उपलब्ध कराने की जरूरत है.”

इस बड़ी घटना के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि जवानों का बलिदान देश हमेशा याद रखेगा.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में शनिवार को हुए नक्सली हमले में सुरक्षा बलों के 22 जवानों की जान चली गई थी और इस दौरान 15 नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर है, लेकिन नक्सली अपने ज्यादातर साथियों को ट्रैक्टर में लाद कर ले भी गए. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.

अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद अब ये नेता संभालेंगे महाराष्ट्र के अगले गृहमंत्री का पदभार

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,885FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles