13.8 C
New York
Thursday, April 15, 2021

Buy now

spot_img

Four Times When Kapil Sharma Stirred Up A Controversy Sunil Grover


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी मजेदार बातों से हर किसी को हंसाते हैं लेकिन अक्सर वो अपनी बातों की वजह से विवादों में भी पड़ जाते हैं. वो अक्सर अपना आपा खो देते हैं और कुछ ऐसा कह देते हैं जिसकी वजह से उन्हें बाद में पछताना पड़ता है. ऐसे ही चार किस्सों के बारे में जानते हैं जब कपिल शर्मा विवाद में पड़ गए थे.

कपिल का पैपराजी के साथ पंगा- हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर स्पॉट किया गया था. वो मुंबई हवाई अड्डे से अपनी टीम के साथ कार की ओर जा रहा थे. जाहिर है कि पैपराजी कपिल को देखकर बहुत उत्सुक हो गए और उनकी करीब से तस्वीरें लेने लगे, जो कपिल को रास नहीं आया. कपिल ने गुस्से में आकर फोटोग्राफर्स के साथ बुरा बर्ताव कर दिया जो कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गया. इस वजह से सोशल मीडिया पर कपिल को काफी ट्रोल किया गया क्योंकि लोगों को कपिल से इस तरह के बर्ताव की उम्मीद नहीं थी.

कायस्थ समुदाय को परेशान करना- पिछले साल एक शो के दौरान कपिल शर्मा ने कायस्थ समुदाय के एक देवता पर कटाक्ष किया, जो कायस्थ समुदाय के लोगों को पसंद नहीं आया. इस वजह से कायस्थ समुदाय के लोगों ने कपिल का काफी विरोध किया. इतना ही नहीं, उनकी नाराजगी इतनी बढ़ गई थी कि कपिल को बाद में कायस्थ समुदाय से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए माफी भी मांगनी पड़ी थी.

मराठी को-एक्टर के साथ दुर्व्यवहार- साल 2015 में मराठी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स (Marathi International Film Festival) के दौरान, कुछ एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा पर उनके साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया था. हालांकि, इस बारे में कपिल ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया और न ही मीडिया से कोई बात की मगर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसे पढ़कर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा था कि शायद कपिल माफी मांग रहे हैं.

जब-जब Kapil Sharma ने लिया को-एक्टर्स और पैपराजी से पंगा, तब हुआ विवाद

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा- कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के विवाद के बारे में तो हर कोई जानता है. दोनों कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. सालों तक कपिल और सुनील ने साथ काम भी किया और फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के गुस्से की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आ गई.

दोनों के झगड़े के बारे में लोगों को तब पता चला जब अचानक सुनील ने कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) का शो छोड़ दिया था. भले ही दोनों ने मीडिया में अपनी दुश्मनी खत्म करने की बात की हो लेकिन आज भी सुनील कपिल शर्मा के साथ काम नहीं करते.

यह भी पढ़ेंः

जानी-मानी अभिनेत्री शशिकला का 88 साल की उम्र में निधन, ‘सुजाता’, ‘गुमराह’ और ‘वक्त’ जैसी कई फिल्मों में किया काम



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,796FansLike
2,738FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles