9.3 C
New York
Thursday, April 22, 2021

Buy now

spot_img

Hum Logs Badki Seema Pahwa Is Corona Positive Other Family Members Are Safe ANN


मुंबईः 80 के दशक के मशहूर सीरियल ‘हम लोग’ में बड़की का लोकप्रिय किरदार निभानेवाली जानी-मानी अभिनेत्री सीमा पाहवा भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गईं हैं और इन दिनों होम क्वारंटीन में अपना वक्त गुजारते हुए पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रही हैं. एबीपी न्यूज़ से अपने कोरोना होने की खुद पुष्टि करते हुए सीमा पाहवा ने कहा, “कुछ दिनों से मुझे हल्का बुखार और गले में खराश सी महसूस हो रही थी. ऐसे में मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराना उचित समझा जो कि पॉजिटिव आया.”

रंगमंच से अभिनय की दुनिया में कदम रखनेवाली 58 साल की सीमा पाहवा ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए आगे कहा, “मेरे घर में मेरे अलावा किसी और को कोरोना‌ नहीं हुआ है. मुझे जब कोरोना की बात पता चली तो मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया. फिलहाल मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है. मैं डॉक्टर के द्वारा बताई गईं तमाम दवाइंयों का सेवन कर रहूं और तमाम तरह के एहतियात बरते रही हूं. चिंता की कोई बात नहीं है.”

उल्लेखनीय है कि लगभग 40 साल से अभिनय की दुनिया में सक्रिय सीमा पाहवा ने इस साल की शुरूआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ के माध्यम से बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा और अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

सीमा पाहवा जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ में एक अहम रोल में नजर आएंगी. हाल-फिलहाल की बात करें तो ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई थी.

अरविंद केजरीवाल का बड़ा फैसला- दिल्ली सरकार के अस्पतालों में 24 घंटे लगेगा कोरोना का टीका

दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, जानें वेंटिलेटर वाले ICU बेड्स की स्थिति 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,848FansLike
2,741FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles