14.1 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath Receives First Dose Of COVID 19 Vaccine At Civil Hospital In Lucknow | सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा


लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. सीएम योगी ने लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. वैक्सीन लगवाने के बाद योगी ने कहा कि देश के और दुनिया के लोगों को बचाने के लिए भारत ने दो स्वदेशी वैक्सीन लॉन्च की है उसमें से मैंने भी वैक्सीन लगवाई है.

सीएम योगी ने जताया आभार

योगी ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए मैं पीएम मोदी का आभार करता हूं. इसके अलावा देश के उन सभी वैज्ञानिकों का जिन्होंने समय से दो-दो वैक्सीन लॉन्च ही उनका अभिनंदन करता हूं. बीते एक साल से उन सभी हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वॉरियर का भी अभिनंदन करता हूं जिन्होंने महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में प्रभावी ढंग से मुकाबला किया और मानवता को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की.

सुरक्षित है वैक्सीन- योगी

योगी ने आगे कहा कि ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. हम लोगों को पूरे सम्मान के साथ टीका लगवाना चाहिए. वैक्सीनेशन का कार्यक्रम पूरे देश में चल रहा है. सभी लोग बारी-बारी से वैक्सीन लेंगे तो यह सुरक्षा कवच प्रदान करेगी. मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि वैक्सीन लेने के बाद भी हमें सभी सावधानियां बरतनी होंगी.

“नया स्ट्रेन लापरवाही का नतीजा”

उन्होंने आगे कहा कि नया स्ट्रेन देखने को मिला है वो लापरवाही का परिणाम है. लोगों ने मास्क लगाना बंद कर दिया है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा है. मोदी जी ने बार-बार देशवासियों से इस बारे में अपील की है कि हर हाल में वैक्सीन का डोज लगने के बाद भी हम लोग सावधानी को जरूर बरतें.

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में अब ‘ब्रेक द चेन’: वीकेंड पर लॉकडाउन, बाकी दिन नाइट कर्फ्यू, विस्तार से जानें नई गाइडलाइंस

पंजाब की जेल से आज यूपी लाया जाएगा मुख्तार अंसारी, थोड़ी देर में रवाना होगी पुलिस की टीम



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles