18.9 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

West Bengal Assembly Election: Jaya Bachchan To Campaign Today For TMC Candidate Against Babul Supriyo


पश्चिम बंगाल में विधासभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान अब और ज्यादा जोर पकड़ रहा है. वहीं इस बीच टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्ती को भी कई बीजेपी विरोधी पार्टियों का साथ मिलने लगा है. बता दें कि समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन भी सोमवार यानी आज तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी. वह रविवार को पश्चिम बंगाल पहुंची थी.

 टॉलीगंज उम्मीदवार अरुप विश्वास के लिए करेंगी प्रचार

बता दें कि समाजवादी पार्टी की नेत्री जया बच्चन हाईप्रोफाइल सीट टॉलीगंज से तीन बार एमएलए रह चुके अरूप विश्वास के लिए प्रचार करेंगी. वह पांच अप्रैल से लेकर आठ अप्रैल तक बंगाल में ही रहेंगी और टीएमसी उम्मीदवार अरूप विश्वास के समर्थन में रोड शो करेंगी. गौरतलब है हाईप्रोफाइल सीट टालीगंज से टीएमसी के उम्मीदवार अरूप विश्वास के खिलाफ बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को मैदान में उतारा है. टीएमसी के उम्मीदवार अरूप विश्वास और बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है. गौरतलब है कि टॉलीगंज को बंगाल सिनेमा के लिए जाना जाता है. सुप्रियो एक बड़े सिंगर हैं और उन्होंने बंगाल की फिल्मों में कई हिट गाने गाए हैं. ऐसे में विश्वास के साथ उनका मुकाबला जबरदस्त रहने वाला है.

झारखंड के सीएम ने भी टीएमसी के समर्थन में की थी सभा

वहीं बता दें कि इससे पहले झारखंड के सीएम और झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष हेमंत सोरे ने भी टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी और उम्मीदवारों के समर्थन में सभा की थी. बता दें कि ममता बनर्जी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने वालों की लिस्ट में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, सीपीआई (एमएल) नेता दीपांकर भट्टाचार्य शामिल हैं. वहीं बीजेपी ने स्टार प्रचारकों में मिथुन चक्रवर्ती को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है.

6 अप्रैल को होना है तीसरे चरण का मतदान

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पहले दो चरणों का मतदान 27 मार्च और 1 अप्रैल संपन्न हो चुका है. अगले चरण का मतदान 6 अप्रैल यानी कल होना है. उससे पहले सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने की कवायद के तहत स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही हैं.

ये भी पढ़ें

Corona in India: देश में कोरोना ने अबतक के सभी रिकॉर्ड तोड़े, पहली बार एक दिन में एक लाख नए मामले दर्ज

बीजापुर मुठभेड़: थोड़ी देर में शहीदों को श्रद्धांजलि देने जाएंगे गृहमंत्री शाह, घायल जवानों से भी मिलेंगे

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,830FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles