18.9 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

West Bengal Elections 2021: CM Mamata And CM Yogi Attacked Each Other In Election Rallys


Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो गया है. कल राज्य की 31 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी और कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. कल रैलियों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच जुबानी जंग हुई.

एक दूसरे पर खूब बरसे योगी-ममता

हुगली में यूपी के सीएम योगी और ममता बनर्जी दोनों ने रैली की और एक दूसरे पर खूब बरसे. हुगली के पुरशुरा में ममता बनर्जी ने योगी को जवाब दिया और लोगों से पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि वे लोग आप पर राज करें? वो गुजराती गुंडे, बिहारी गुंडे आप पर राज करें? ममता बनर्जी ने प्रचार के आखिरी दिन पांच रैलियां की. सीएम ममता ने कहा, ‘’बीजेपी का 15 लाख देने का वादा कहां गया? हम फ्री में चावल देते हैं और ये गैस का दाम 950 रुपए कर चुके हैं.’’

बीजेपी की तरफ से योगी ने मोर्चा संभाला और बंगाल में दिन भर में चार रैलियां की. योगी हुगली ज़िले के जंगीपाड़ा में भी प्रचार करने पहुंचे थे. ये इलाक़ा फुरफुरा शरीफ के प्रभाव वाला माना जाता है. योगी ने कहा, ‘’अबतक का रुझान बताता है कि बीजेपी भारी बहुमत से जीत रही है. ममता दीदी अब भगवान का विरोध करने लगी हैं. इस रामद्रोही और भ्रष्टाचार सरकार को सत्ता से हटाकर बंगाल को सोनार बांगला बनाना है.’’

ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी दक्षिण चौबीस परगना में तीन रैलियां की. केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कोलकाता में प्रचार का जिम्मा संभाला. बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष राजू बनर्जी के साथ मंदिर गए और फिर कोलकाता में रोड शो किया.

बीजेपी-टीएमसी में छिटपुट झड़पें भी हुईं

तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी-टीएमसी में छिटपुट झड़पें भी हुईं. बेहाला पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार और अभिनेत्री पायल सरकार ने आरोप लगाया कि टीएमसी समर्थकों ने उनका रास्ता रोका और उनके समर्थकों पर हमला किया. ऐसा ही आरोप कालना के बीजेपी उम्मीदवार बिश्वजीत कुंडू ने लगाया. कुंडे के मुताबिक टीएमसी समर्थकों ने उन्हें प्रचार के लिए गांव में घुसने नहीं दिया.

यह भी पढ़ें-

Chhattisgarh Naxal Attack Update: 12 नक्सलियों के मारे जाने की खबर, हमले में 22 जवान शहीद, एक लापता

किसान महापंचायत: केजरीवाल बोले- ‘तबतक मौत नहीं आएगी, जबतक भारत को विकसित देश न बना दूं’

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,830FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles