22.3 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

When Kangana Ranaut And Massage Queen Sapna Face Each Other On Stage Of The Kapil Sharma Show


द कपिल शर्मा शो में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली सपना को तो हम जानते ही हैं. खूब हाज़िर जवाब, सबकी बोलती करने वाली और बेबाक और कुछ ऐसी ही हैं कंगना रनौत… जो खुद भी बेबाक, निडर, हाज़िरजवाब हैं. और अगर स्टेज पर इनका आमना सामना हो तो सोचिए क्या होगा. ऐसा ही कुछ हुआ भी था द कपिल शर्मा शो पर जब गेस्ट के तौर पर पहुंचीं कंगना रनौत और सभी का मनोरंजन करने आईं सपना. फिर लगे ऐसे ठहाके कि हर किसी की बोलती बंद हो गई. 

सपना ने ऑफर की बेहतरीन मसाज

ये तो आप जानते ही हैं कि सपना ब्यूटी पार्लर चलाती हैं और मसाज करने में माहिर हैं. वहीं जब कंगना शो में पहुंचीं तो सपना उनके लिए भी जबरदस्त मसाज के एक से बढ़कर एक ऑफर लाई थीं. जिन्हें सुनकर खुद कंगना ही हैरान रह गईं. और लोग हो गए हंसते हंसते बेहाल. 

वहीं कपिल के शो पर पहुंचीं कंगना ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी फैंस के साथ शेयर की थीं.

कपिल ने बताया बेटे का नाम 

हाल ही में बेटे के पिता बने कपिल शर्मा ने आज अपने बेटे के नाम का खुलासा भी सोशल मीडिया पर कर दिया है. उन्होंने अपने बेटे का बड़ा ही प्यारा नाम त्रिशान रखा है. काफी समय से लोग इस इंतज़ार में थे कि कपिल अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे और आज उन्होंने जब नाम रिवील किया तो उन्हें खूब पसंद आया. इसी साल की शुरुआत में गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया था. इससे पहले बीते साल कपिल एक बेटी के पिता भी बन चुके हैं जिसका नाम अनायरा शर्मा है. 

ये भी पढ़ेंः दूल्हा-दुल्हन बने Rahul Vaidya और Disha Parmar, क्या गुपचुप रचा ली शादी?

 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles