23.6 C
New York
Tuesday, July 27, 2021

Buy now

spot_img

Corona Has Started Scaring People Again In Bihar, CM Nitish Kumar Directed To Increase Test


पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए जांच की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया गया है. पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा कि संक्रमण के बढ़ते मामले को ध्यान में रखते हुए हमने बैठक की और वर्तमान स्थिति से अवगत हुए हैं.

नीतीश कुमार ने कहा, ”कोरोना दूसरे देशों में भी और अपने देश के कई प्रांतों में बढ़ रहा है. बिहार में भी भले ही उतना ज्यादा नहीं है लेकिन बढ़ना शुरू हुआ है. लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करना चाहिये. अभी बहुत ज्यादा कार्यक्रम नहीं करना चाहिए.”

बिहार में कोरोना फिर लोगों को डराने लगा है

बता दें कि बिहार में कोरोना फिर लोगों को डराने लगा है. राज्य में सोमवार को इस साल एक दिन में सबसे अधिक 935 कोरोना के नए मरीज मिले, जिससे बिहार में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,69,312 हो गई है. इस बीच, पिछले 24 घंटे के दौरान संक्रमित तीन लोगों की मौत हुई है, जिससे राज्य में संक्रमितों के मरने वालों की संख्या 1,586 हो गई है. बिहार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी सूचना के मुताबिक, कोरोना से पिछले 24 घंटे में 349 लोग स्वस्थ हुए हैं. अब तक 2,63,582 लोग कोविड-19 संक्रमण से स्वस्थ होकर वापस अपने घर जा चुके हैं. बिहार राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का रिकवरी रेट 97.87 प्रतिशत है.

यह भी पढ़ें-

मधुबनी ‘नरसंहार’ पर सीएम नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, जानें- क्या कहा?



BSEB Matric Results 2021: IAS बनने की चाहत ने अभिषेक को बनाया बिहार का पांचवां टॉपर

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,874FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles