23.6 C
New York
Tuesday, July 27, 2021

Buy now

spot_img

Viral: Actor Vijay, Who Came To Vote By Bicycle, Trended On Twitter #PetrolDieselPriceHike


विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में मतदान सुबह सात बजे शुरू हो गए. लगभग सभी जगहों पर सुबह से ही लोगों की भीड़ देखने को मिल रही हैं. इस बीच साउथ सुपरस्टार विजय भी अपने अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए वोट डालने के लिए चेन्नई के नीलांकराई में बने वोटिंग सेंटर पहुंचे जहां वो कार से ना आकर साइकिल के जरिए आए और सुर्खियों में छा गए.

उन्हें साइकिल से वोटिंग सेंटर आता देख उनके फैंस हैरान रह गए. विजय ने भीड़ से बचते बचाते वोट डाला. जिसके बाद से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. वहीं साइकिल से वोट डालने के लिए आने की वजह से ट्विटर पर #PetrolDieselPriceHike काफी ट्रेंड कर रहा है.

यूजर्स का रिएक्शन

तमिलनाडु राज्य में 234 विधानसभा क्षेत्रों में एक चरण का चुनाव आज है. ये सुबह 7 बजे केरल और पुडुचेरी में शुरू हो चुके हैं. वोट डालने के लिए लोगों का उत्साह देखने लायक है वहीं लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए सुपरस्टार विजय भी वोट डालने साइकिल चलाकर पहुंचे. पोलिंग बूथ पर उनकी साइकिल चलाने की तस्वीर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिस पर यूजर्स ने कई कमेंट और लाइक दिए हैं. एक यूजर ने पूछा कि आखिर सुपरस्टार ने कार की जगह साइकिल की सवारी क्यों की?. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि एक्टर डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल पर आए थे.

इस यूजर ने लिखा कि नो बीजेपी

88,000 से ज्यादा बूथों पर हुई वोटिंग

तमिलनाडु के 88,000 से ज्यादा बूथों पर मंगलवार को सुबह 7 बजे से वोटिंग हुई. जहां वोट डालने आए लोगों से कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन फॉलो करने का अनुरोध किया गया. वहीं सुपरस्टार विजय के अलावा कई अन्य अभिनेता भी वोट डालने के लिए पहुंचे.

इसे भी पढ़ेंः

दीया मिर्जा ही नहीं शादी से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां थीं प्रेग्नेंट, जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

टीवी की ग्लैमरस ‘नागिन’ ने मालदीव में हॉट बिकिनी लुक, मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं ये एक्ट्रेस



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,874FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles