14.1 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

Annu Kapoor To Himesh Reshammiya These Star Bizarre Moments From Indian Reality TV Shows


टेलीविज़न की दुनिया में रियलिटी शो सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले जॉनर हैं. ये शो एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, इमोशन से भरे होते हैं, लेकिन कभी-कभी शो में, कुछ ऐसे पल भी आ जाते हैं जिनके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. बीते कुछ सालों में अलग-अलग रियलिटी शोज में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं.

Anu Kapoor और Kunal Kohli के बीच हुई बहस- अभिनेता और गायक, अन्नू कपूर एक किड्स रियलिटी शो ‘एक से बडकर एक: छोटा पैकेट बड़ा धमाका’ के जज थे. शो के एपिसोड में, एक बच्चे ने देशभक्ति गाना गाया तो अन्नू कपूर ने उसे गाने के चुनाव के लिए ज्यादा अंक देने का फैसला किया, जिसके लिए कुणाल कोहली ने कहा कि यह सही नहीं है. अन्नू कपूर इस बात नाराज़ हो गए और उनके साथ बहस करने लगे.

Dolly Bindra और Shweta Tiwari के बीच झगड़ा- डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ का हिस्सा थीं. डॉली बिंद्रा शो में अपनी टिप्पणियों के लिए मशहूर थीं. एक्टर मनोज तिवारी को लेकर एक मुद्दे पर यह जोड़ी एक बड़े झगड़े में पड़ गई. इतना ही नहीं डॉली बिंद्रा ने श्वेता पर शारीरिक हमला भी किया जो काफी हैरान कर देने वाला था.

Pooja Mishra और Shonali Nagrani की लड़ाई- ‘बिग बॉस 5’ की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी के बीच की लड़ाई उस समय काफी वायरल हुई थी. एपिसोड में, पूजा मिश्रा ने गुस्से में वाइपर भी तोड़ दिया. यहां तक ​​कि उन्होंने शोनाली नागरानी को मारने की धमकी भी दी थी.

राखी का इंसाफ पर भोजपुरी के कास्टिंग डायरेक्टर और एक्टर्स की लड़ाई- राखी का इंसाफ नाम के एक लोकप्रिय शो में, चीजें तब काबू से बाहर हो गईं जब एक भोजपुरी कास्टिंग डायरेक्टर और एक मॉडल ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बात करते-करते

हाथापाई कर डाली.

Himesh Reshammiya ने सिंगिंग रियलिटी शो पर टिप्पणी की– सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के एक एपिसोड में, हिमेश रेशमिया ने सिंगिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘मुझे तेरे घर मैं रोटी चाहिए’. उनकी टिप्पणी ने जज आशा भोसले सहित सभी को अजीब और असहज महसूस करवाया था.

यह भी पढ़ेंः

Neetu Kapoor ने अलग अंदाज़ में दी जीतेन्द्र को जन्मदिन की बधाई

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles