9.3 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

Bhopal 24 Athletes Including 36 People Infected Corona In Sports Authority Of India


भोपालः देशभर में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) भोपाल केंद्र से खबर मिल रही है कि यहां पर दो दर्जन से ज्यादा लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) के अनुसार जानकारी साझा की गई है कि भोपाल केंद्र में 24 खिलाड़ियों और 12 सहायक स्टाफ सदस्यों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. फिलहाल राहत की बात यह है कि इनमें कोई भी एथलीट ओलंपिक-बाउंड नहीं है.

SAI भोपाल में 36 लोग कोरोना संक्रमित

SAI के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि 3 अप्रैल और 6 अप्रैल को एहतियाती परीक्षणों के दो दौर के दौरान कुल 36 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिनमें से 24 एथलीट हैं, और अन्य 12 जो NCOE (नेशनल सेंटर ऑफ एक्सिलेंस) के कर्मचारी हैं.

इलाज के लिए अस्पताल में हुए भर्ती

अधिकारी ने आगे बताया कि फिलहाल SAI के भोपाल केंद्र में संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों में कोई भी ओलंपिक संभावित खिलाड़ी नहीं है. उनका कहना है कि ‘संक्रमित पाए गए कुछ एथलीट वुशू और जूडो प्रतियोगिताओं से लौटे थे. इसके साथ ही वायरस के प्रसार को रोकने के लिए संक्रमित पाए गए एथलीटों को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.’

कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश

फिलहाल भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने सभी नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस (NCOE) को नियमित रूप से एहतियाती परीक्षण करने और अपने मौजूदा मानक संचालन प्रक्रियाओं (SOPs) का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है. बता दें कि इससे पहले 31 मार्च को पटियाला और बेंगलुरु में नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में 741 एहतियाती परीक्षण किए गए थे. जिनमें 30 खिलाड़ियों और सहायक स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

इसे भी पढ़ेंः

जम्मू में हिरासत में लिए गए रोहिंग्या लोगों की रिहाई पर SC का आदेश कल, केंद्र ने किया है जोरदार विरोध

मध्य प्रदेश में लगेगा नाइट कर्फ्यू, हर रविवार को शहरी इलाकों में लॉकडाउन | पढ़ें गाइडलाइन

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,848FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles