13.8 C
New York
Thursday, April 15, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021 No Corona Infection Found In Any Of The Mumbai Indians Players And Staff


IPL 2021: पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी राहत भरी खबर निकल कर सामने आ रही है. इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण के उद्घाटन मैच से पहले गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी और टीम स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों में नहीं मिला कोरोना संक्रमण

आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 9 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से चेन्नई के मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलेगी. वहीं इससे पहले टीम स्काउट और विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसके कारण पूरी टीम की कोरोना जांच कराई गई. फिलहाल पूरी टीम की रिपोर्ट आ गई है और सभी खिलाड़ी और स्टाफ में कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया है. इसके बाद टीम ने अपनी प्रैक्टिस फिर से शुरु कर दी है.

किरण मोरे पाए गए थे संक्रमित

बता दें कि किरण मोरे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद टीम ने मंगलवार को प्रैक्टिस रद्द कर दी थी और सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने COVID-19 टेस्ट का परीक्षण किया था. बता दें कि मोरे भी बाकी खिलाड़ियों के साथ ही चेन्नई के उसी होटल में थे.

फिलहाल मुंबई इंडियंस और किरण मोरे दोनों भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं. बयान के मुताबिक मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम लगातार मोरे के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए है. वहीं मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि मोरे में फिलहाल किसी तरह का लक्षण सामने नहीं आया है, वहीं उन्हें आईसोलेशन में रखा गया है.

इसे भी पढ़ेंः

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बायो-बबल को माना मुश्किल, भारतीय खिलाड़ियों को लेकर दिया ये बयान

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत का ‘बॉक्स क्रिकेट’ का वीडियो आया सामने, अश्निन और रहाणे भी दिखे साथ

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,796FansLike
2,738FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles