22.3 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Is The Distance Between Akhilesh Yadav And Shivpal Shrinking Know What Happened On First Day Of Nomination For Panchayat Elections Ann


इटावा: पंचायत चुनाव में नामांकन के पहले दिन अखिलेश यादव के चचेरे भाई व निवर्तमान ज़िला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने ज़िला पंचायत सदस्य पद के लिए सैफ़ई द्वितीय सीट से नामांकन किया. नामांकन से पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व शिवपाल सिंह यादव के पुत्र अंकुर यादव ने एसपी प्रत्याशी अंशुल यादव को जाकर बधाई दी.

दोनों भाइयों ने गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी. अंशुल यादव ने कहां इटावा में एसपी प्रसपा के इस रणनीति से एसपी प्रसपा के उम्मीदवारों को फायदा होगा. इटावा पंचायत चुनाव में प्रसपा और एसपी एक दूसरे प्रत्याशियों को समर्थन कर रहे है.

एसपी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बीच बनी दूरियां कम होती दिखी

इटावा में आज पंचायत चुनाव के नामांकन के पहले दिन सैफई के राजनीतिक एसपी परिवार में एसपी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बीच बनी हुई दूरियां कुछ कम होती नजर आई. जब नामांकन से पहले शिवपाल सिंह यादव के पुत्र व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अंकुर यादव ने जिला पंचायत सदस्य पद सैफई द्वितीय से पर्चा भर रहे निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष व अखिलेश यादव के चचेरे भाई अंशुल यादव के आवास पर जाकर बड़े भाई अंशुल यादव को बधाई दी.

क्या अखिलेश यादव और शिवपाल के बीच कम हो रही दूरियां? जानें क्या हुआ ऐसा पंचायत चुनाव के नामांकन के पहले दिन

कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया

इस दौरान दोनों भाइयों ने गले लग कर एक दूसरे को बधाई भी दी. गले लगने की यह तस्वीर देख कर एसपी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया. बताते चलें इटावा में पंचायत चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी एवं समाजवादी पार्टी साथ मिलकर जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.

इटावा में जिला पंचायत सदस्य पद के 24 सीटें हैं ऐसे में निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव को चाचा शिवपाल सिंह का आशीर्वाद लेना बेहद जरूरी था और अंशुल यादव को चाचा शिवपाल सिंह ने पहले ही आशीर्वाद दे दिया है. जिसके बाद अंशुल यादव का एक बार फिर से जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव आसान हो गया है.

यह भी पढ़ें.

UP Panchayat Election 2021: तीसरे चरण के लिये बीजेपी ने 10 जिलों के पंचायत सदस्यों के उम्मीदवारों के नाम घोषित किये

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles