22.3 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Shilpa Shetty Shares The Photo While Doing Yoga | शिल्पा शेट्टी ने शेयर की योग करते हुए तस्वीर, कहा


फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा फिटनेस के लिए पहचानी जानी वाली शिल्पा समय-समय पर अपने फैंस को मोटिवेशनल मैसेज देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर योग करती हुई अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है. जिसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अनुशासन की कीमत हमेशा अफसोस के दर्द से कम होती है.

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में शिल्पा को योग की मुद्रा में बैठे हुए देखा जा सकता है. अभी तक इस तस्वीर को 85 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है. इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने शिल्पा का मंत्र और स्वस्थ रहो मस्त रहो के हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस के मनोबल को बढ़ाने के लिए लिखा है कि ‘कोई भी व्यक्ति एक लक्ष्य निर्धारित कर सकता है, जिसे पाने के लिए एक कार्य योजना बना सकता है. जिसे पाने के लिए कल के बजाए आज से बदलाव लाने के लिए मेहनत कर सकता है.’

उन्होंने आगे कहा है कि अगर आप एक बार पूरी तरह से फिट हो जाते हैं और किसी भी बिजनेस को करने के लिए अनुशासित हो जाते हैं तो बेहतर कल के लिए किसी भी लक्ष्य की ओर काम करते हैं. इसके साथ ही आप अपनी आधी लड़ाई वहीं जीत जाते हैं. उनका कहना है कि हमेशा कोशिश करते रहना सबसे अच्छा होता है. उनके अनुसार कोशिश करना और विफल होना हमेशा बेहतर होता है.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी आखिरी बार साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में अहम रोल में नज़र आई थीं. अब शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘हंगामा 2’ में उनके साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष को देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्हें डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर: चैप्टर 4’ में जज की भूमिका में देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः

Alia Bhatt के दादा-दादी ने नहीं रचाई थी शादी, जानिए किस्सा

बेहद खास है Kapil Sharma के बेटे त्रिशान के नाम का मतलब, अब इस बॉलीवुड सेलेब के बेटे का नाम जानने के लिए बेकरार हैं फैंस



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles