11.8 C
New York
Sunday, April 11, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021 Suryakumar Yadav Gives Fans A Tour Of Mumbai Indians Magical Team Room


IPL 2021: आपीएल की शुरुआत से पहले खिलाड़ियां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बीच सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह टीम के सदस्यों के कमरे के बारे में जानकारी दे रहे हैं. इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव बता रहे हैं कि किस जोन में टीम के कौन सदस्य बैठते हैं और क्या खेलते है. वीडियो में सूर्यकुमार दो स्क्रीन के तरफ इशारा करते हुए दिखाते हैं कि ये ‘ईशान किशन जोन’ है. उसके बाद वह दूसरी तरफ वह घूमते हैं और बताते हैं कि यहां हमारे दो लीजेंड्स जहीर खान और रॉबिन सिंह यहां टेबल टेनिस खेलते हैं.

वीडियो की शुरुआत में सूर्यकुमार यादव साइकिल चलाते हुए होटल पहुंचते हैं. सूर्यकुमार यादव वहां पहुंचते हैं जहां टीम के खिलाड़ी और स्टाफ मनोरंजन के लिए पहुंचते हैं. हॉल में खिलाड़ियों के लिए टेबल टेनिस, लूडो, शतरंज जैसे इंडोर गेम्स की सुविधा है.

दीवार पर परिजनों की तस्वीर

होटल में एक तरफ के दीवार पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और उनके परिजनों की तस्वीरें लगाई गई हैं. इन तस्वीरों में जसप्रीत बुमराह और जयंत यादव की शादी की भी तस्वीरें लगी है. इसके अलावा रूम में गिटार के अलावा कई सारे वाद्ययंत्र भी मौजूद हैं.

इसके अलावा ऑनलाइन गेमिंग के कई सारे ऑप्शन हैं. सूर्यकुमार यादव ने बताया कि दोनों भाई हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या कार रेसिंग के शौकिन हैं. दोनों जब कार रेसिंग खेलते हैं तो मुकाबला देखने में काफी मजा आता है.

SA vs PAK: तीसरे वनडे में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराया, 2-1 से जीती सीरीज़

Yuzvendra Chahal ने चेन्नई से अपने पत्नी Dhanashree Verma के साथ शेयर की फोटो, जानिए कैप्शन में क्या लिखा 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,787FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles