22.3 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Meet The Writers Behind The Characters Of The Kapil Sharma Show


मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil Sharma) का सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (the Kapil Sharma Show) फरवरी 2021 से ऑफ एयर हो चुका है. ऐसे में हर कोई कपिल के शो और उससे जुड़े सभी किरदारों को बहुत मिस कर रहे हैं. इसी वजह से दर्शक इस शो के दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं.

The Kapil Sharma Show: 'सपना' से लेकर 'बच्चा यादव' तक, ये 4 लेखक बनाते हैं किरदार को मज़ेदार

‘द कपिल शर्मा शो’ का हर किरदार फिर चाहे ‘बच्चा यादव’ हो या ‘तितली’, ‘चंदू चाय वाला’ हो या भी ‘सपना’, हर कोई अपनी लाजवाब अदाकारी से दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. भले ही इन किरदारों को आज के मशहूर कॉमेडियन निभाते हैं और खूब वाहवाही लूटते हैं, लेकिन इन किरदारों के डायलॉग्स लिखने वाले राइटर्स की मेहनत को भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता. सबसे पहले बात करते हैं इस शो के राइटर प्रदीप चतुर्वेदी की जो अयोध्या के रहने वाले हैं. वो साल 2016 में मुंबई आए, आज वो कपिल शर्मा शो के राइटर बन चुके हैं.

इसके अलावा आप जिन डायलॉग्स पर ज़ोर-ज़ोर से हंसते हैं उन्हें लिखते हैं, विवेक और लाखा. इसके अलावा अनुकल्प कपिल की स्क्रिप्ट तैयार करते हैं. दिनेश, शो में ‘सपना’ के किरदार के लिए पंच लिखते हैं. इन सबके अलावा कलाम और संदीप का नाम भी शामिल है. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि इन लेखकों की वजह से कपिल का शो नंबर वन शो के पायदान पर पहुंचता है.

यह भी देखेंः

Jaya Bachchan के साथ एक ही बिल्डिंग में रहने के बाद भी क्यों Rekha नहीं पहुंची उनकी शादी में ?

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles