22.3 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Shreyas Iyer Shoulder Operation Successful Said I Will Return Soon IPL 2021


भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ और इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि उनके कंधे का ऑपरेशन सफल रहा है. उन्होंने ऑपरेशन के बाद अस्पताल से अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

अपने पोस्ट में अय्यर ने लिखा, “ऑपरेशन सफल रहा है और मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ जल्द से जल्द वापसी करूंगा. आपकी शुभकामनाओं के लिये आभार.”

इंग्लैंड के खिलाफ हुए थे चोटिल 

बता दें कि 26 साल के अय्यर पुणे में 23 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान जॉनी बेयरस्टॉ का शॉट रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे. वह तब दर्द से कराह उठे थे. इस कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैचों और आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए.

अय्यर की जगह ऋषभ पंत को बनाया गया कप्तान 

अय्यर के कंधे में गंभीर चोट आई थी. स्कैन के बाद पता चला था कि उन्हें कंधे की सर्जरी करानी पड़ेगी. बताया जा रहा है कि अय्यर को दोबारा फिटनेस हासिल करने में लगभग चार महीने का वक्त लग सकता है.

काउंटी क्रिकेट में भी नहीं ले सकेंगे हिस्सा 

गौरतलब है कि अय्यर को जुलाई में इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लेना था. दरअसल, काउंटी टीम लंकाशायर ने उन्हें रॉयल लंदन वनडे कप के लिए साइन किया था, लेकिन अब माना जा रहा है कि अय्यर का इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना मुश्किल है. क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने में उन्हें काफी लंबा वक्त लगेगा.

यह भी पढ़ें- 

IPL 2021: कोहली-पडिकल करेंगे ओपनिंग, जानें RCB की संभावित Playing XI



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,839FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles