18.9 C
New York
Tuesday, April 20, 2021

Buy now

spot_img

Viral: A Bride In Cyprus Broke GWR’s Record, Wore 962.6 Meter Long Wedding Dress


a, हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी का दिन उसके लिए सबसे खास और खूबसूरत दिन हो, जिसे वो पूरी जिंदगी याद रखे इसी के चलते एक लड़की ने अपनी शादी के दिन अब तक की सबसे लंबी ड्रेस को पहन कर विश्व रिकॉर्ड बनाया है. साइप्रस में रहने वाली मारिया परस्केवा ने अपनी शादी के दिन सफेद रंग का गाउन पहना था जिसके दुपट्टे की लंबाई 962.6 मीटर है. इस दुपट्टे की लंबाई 63 फीट अमेरिकी फुटबॉल ग्राउंड के बराबर है.

वहीं गुरुवार को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने पारस्केवा का उसके दुपट्टे के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘फनी बात है: इस दुपट्टे को इस मैदान में फैलाने में 6 घंटे का समय लगा और 30 लोगों की मदद से इसे फैलाया जा सका है’. इस वीडियो में मारिया की ड्रेस ने सब यूजर्स को हैरान कर दिया है इससे पहले शायद किसी ने इतनी लंबी शादी की ड्रेस नहीं देखी थी.

मारिया का सपना हुआ सच

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक मारिया ने बचपन से एक सपना देखा था कि वो अपनी शादी के दिन सबसे लंबी ड्रेस पहनकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ेगी. जो सच हो गया है. दुपट्टे को बनाने के लिए मारिया ने 7,100 मीटर ट्यूल रोल खरीदा था जो कि 1.8 मीटर चौड़ा था. GWR के मुताबिक ग्रीस की एक कंपनी को मारिया के शहर लारनाका में ट्यूल रोल बनाने में 3 महीने का समय लगा था. पेशेवर टेलर ने इस दुपट्टे को अपने हाथों से बनाया है.

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो शेयर होने के बाद से तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स दुपट्टे पर की गई कड़ी मेहनत से प्रभावित हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मारिया की शादी भी उसके दुपट्टे के जैसे लंबी चले. वहीं दूसरे यूजर ने फनी कमेंट कर लिखा उसके दुपट्टे से उसकी शादी का टेंट सजाया जा सकता है.

 

इसे भी पढ़ेंः

Priyanka Chopra से लेकर Ranbir Kapoor तक, इन एक्टर्स ने साइन करने के बाद छोड़ दी थीं यह सुपरहिट फ़िल्में

Dimple Kapadia से शादी करना चाहते थे Rishi Kapoor लेकिन पिता Raj Kapoor ने कह दिया था ‘NO’!



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,830FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles