26.5 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

Actress Priyanka Chopra Jonas To Present At 2021 BAFTA Awards


बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब सिर्फ देसी गर्ल नहीं रहीं बल्कि वो एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनस को 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा (BAFTA Awards 2021) अवॉर्ड्स की प्रजेंटेटर के तौर पर चुना गया.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Covid-19) की वजह से इस समाहरोह को स्थगित कर दिया गया था. पहले ये फरवरी में होने वाला था. वहीं अब बाफ्टा, रॉबर्ट अल्बर्ट हॉल में 10 और 11 अप्रैल को होने जा रहा है. बाफ्टा ने कल यानी गुरुवार को इस बात की घोषणा की थी कि, प्रियंका के अलावा ह्यूग ग्रांट, फोएब डिनेवोर, टॉम हिडलस्टन, चिवेटल एजियोफोर, सिंथिया एरिवो, रिचर्ड ई ग्रांट, फेलिसिटी जोन्स, गुगु एम्बाथा रॉ, पेड्रो पास्कल ,जेम्स मैकएवोय, डेविड ओयलोवो जैसी हस्तियां भी प्रजेंटेटर के तौर पर होंगी.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ ऑस्कर अवॉर्ड्स में नॉमिनेट होने की अनाउंसमेंट भी की थी. इसके अलावा बात करें प्रियंका की फिल्मों की तो वो आखिरी बार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) में नज़र आई थीं.

यह भी पढ़े.

CM अशोक गहलोत ने PM मोदी से पूछा- राज्यों के पास वैक्सीन नहीं, कैसे मनाया जाएगा ‘टीका उत्सव’?



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles