20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Former Union Minister Attack On Owaisi In Gyanvapi Masjid Issue Ann | ज्ञानवापी मस्जिद पर कोर्ट के आदेश पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा


नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ला ने एबीपी गंगा से खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि ज्ञानव्यापी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला है. अब जांच होगी और अब इससे सच सामने आ जाएगा. इस दौरान उन्होंने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा.

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि, असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग डरते हैं, कहीं सच सामने न आ जाये. सच को सामने आने दीजिये, हर बात पर शक करना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि, हमारा मुद्दा राम मंदिर का था अभी इस मुद्दे को उस से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.

राम मंदिर पर भी बोले शिवप्रताप शुक्ला

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि, राम मंदिर का निर्माण हो रहा है ये कोर्ट ने फैसला दिया है. विपक्ष को अगर समस्या है तो कोर्ट में फैसले के खिलाफ उच्च अदालत में जाएं.

कोर्ट ने ये सुनाया था फैसला

गौरतलब है कि गुरूवार को ज्ञानव्यापी मस्जिद मामले को लेकर पुरातात्विक सर्वेक्षण को कोर्ट ने मंजूरी दे दी है. साथ ही सर्वेक्षण का सारा खर्चा सरकार करेगी ये निर्णय भी कोर्ट ने सुनाया है. वाराणसी फार्स्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को लेकर बहस चल रही थी. श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद मामले में 2019 दिसंबर से पुरातात्विक सर्वेक्षण कराने को लेकर कोर्ट में बहस चल रही थी. वाराणसी फार्स्ट ट्रैक कोर्ट के जज आशुतोष तिवारी ने काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद मामले में अहम फैसला सुनाया है. वाराणसी फार्स्ट ट्रैक कोर्ट के जज आशुतोष तिवारी ने सर्वे कराकर आख्या प्रस्तुत करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें.

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिये सुल्तानपुर पहुंचीं मेनका गांधी, बीजेपी समर्थित उम्मीदवार के पक्ष में कही ये बात

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles