9.3 C
New York
Wednesday, April 21, 2021

Buy now

spot_img

Jeevansh Chadha Praised His Father Fiercely Said He Taught Me Life Lessons | टीवी शो ‘रंजू की बेटियां’ फेम जीवांश चड्ढा ने की अपने पिता की जमकर तारीफ, कहा


टीवी शो ‘रंजू की बेटियां’ से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले जीवांश चड्ढा ने अपने पिता दीपक चड्ढा को लेकर बड़ी बात कही है. दीपक चड्ढा भी टीवी टेलीविजन इंडस्ट्री के बहुत बड़े एक्टर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जीवांश ने अपने पिता के बारे में बेहद दिलचस्प बातें भी बताई. जीवांश ने कहा कि उनके और उनके पिता के बीच दोस्ताना व्यवहार है. वे अपने पिता से कभी कुछ नहीं छिपाते. उन्होंने कहा कि उनके पिता उनके रोल मॉडल हैं.

जीवांश ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “वह अपने काम में बिजी रहते हैं और मैं उन्हें बिना वजह डिस्टर्ब नहीं करना चाहता. वह मेरे रोल मॉडल हैं और मैं उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखने की कोशिश करता हूं.” उन्होंने आगे कहा, “टीवी इंडस्ट्री में एंट्री लेना मेरे लिए आसान काम नहीं था लेकिन मैंने बहुत मेहनत की. खास बात यह कि मैंने अपने पिता से बहुत कुछ सीखा और फिर उसे अपनी लाइफ में इम्प्लीमेंट किया.” यह पूछे जाने पर कि क्या उनके टीवी इंडस्ट्री में एंट्री लेने के पीछे उनके पिता का हाथ है, जीवांश कहते हैं,” बिल्कुल नहीं. वह मेरे रोल मॉडल हैं और मैं उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखने की कोशिश करता हूं. मुझे पता है कि वह मेरे साथ हैं लेकिन मैं अपनी बदौलत एक अलग मुकाम हासिल करना चाहता हूं.”

सिंगल मां की कहानी है ‘रंजू की बेटियां’ 

बता दें कि जीवांश ने 4 साल की कड़ी मेहनत के बाद यह मुकाम हासिल किया है. वहीं, टीवी शो ‘रंजू की बेटियां’ सिंगल मां की कहानी है, जो दर्शकों का दिल छू रही है. इस कहानी में मां अकेले ही अपनी चार बेटियों की परवरिश करते नजर आती हैं और उनके सपनों को पूरा करने की हर संभव कोशिश करती है. यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें-

’बॉम्बे वेल्वेट’ फिल्म के बाद लिप जॉब को लेकर ट्रोल हुई थीं Anushka Sharma, जानिए क्या कहा है

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के ‘ईधर आने का नहीं’ सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, मिले 24 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,848FansLike
2,740FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles