9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Kangana Ranaut Starrer Thalaivi Release Date Postponed, Film Will Not Release In Theatre On April 23


कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी थलाइवी(Thalaivi) को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. लेकिन अब ख़बर है कि इस फिल्म की रिलीज़ डेट अब टाल दी गई है यानि कि आने वाली 23 अप्रैल को कंगना की थलाइवी रिलीज़ नहीं होगी. देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनज़र ये फैसला लिया गया है.

जयललिता की बायोपिक है थलाइवी

आप जानते ही होंगे कि कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के पूरे जीवन पर आधारित है. उनके फिल्मों में काम करने से लेकर राजनीति तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में कंगना रनौत ने जयललिता की भूमिका निभाई है. और ये रोल उनके लिए काफी अहम माना जा रहा है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो कंगना को उसके लिए खूब सराहा गया था. और तभी से फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री ससे इंतज़ार किया जा रहा है. 23 अप्रैल को फिल्म रिलीज़ होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ टाल दी गई हैं. 

नई रिलीज़ का ऐलान नहीं

सूर्यवंशी के बाद Kangana Ranaut की Thalaivi की रिलीज़ डेट भी टली, 23 अप्रैल को नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

वहीं अब 23 अप्रैल की बजाय फिल्म कब रिलीज़ होगी इसका ऐलान भी नहीं किया गया है. आगे के हालात के मद्देनज़र ही ये फैसला लिया जाएगा. फिलहाल पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. खासतौर से महाराष्ट्र में हाल सबसे बुरा है. यही कारण है कि वहां नाइट कर्फ्यू के साथ साथ वीकेंड लॉकडाउन भी किया गया है. जिसका असर फिल्मों के कलेक्शन पर सबसे ज्यादा पड़ेगा. इसी को देखते हुए पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट भी टाल दी गई थी. और अब थलाइवी को लेकर भी ये ख़बर आ गई है जिसकी संभावना काफी हद तक पहले ही जता दी गई थी. 

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: विवादों में घिरी रहती हैं Swara Bhaskar, बेबाक बयानों के चलते दोस्त कंगना रनौत से कर बैठी तकरार



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles