24.4 C
New York
Tuesday, May 18, 2021

Buy now

spot_img

MI Vs RCB: Rohit Sharma Said Winning The Title Is More Important Than Winning The First Match | MI Vs RCB: रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा


MI vs RCB: आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस को अंतिम बॉल पर हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस की टीम लगातार नौवें सीजन में अपने पहले मैच में हारी है. आरसीबी के खिलाफ मिली इस तरह की हार से मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं. हालांकि, मैच के बाद उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पहला मैच जीतने से ज्यादा जरूरी है खिताब जीतना.

मैच के बाद रोहित ने कहा, “मेरा मानना है कि पहला मैच जीतने से ज्यादा जरूरी है खिताब (टूर्नामेंट) जीतना. मेरे हिसाब से यह एक अच्छा प्रयास था. हमने अंत तक लड़ाई की. हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन अंत में हम 20 रन कम रह गए. पहले मैच में कुछ गलतियां हो जाती हैं. लेकिन अब हमें आगे बढ़ना होगा. मार्को जानसेन एक प्रतिभाशाली गेंदबाज है, हम उसे किसी भी सिचवेशन में इस्तेमाल कर सकते हैं.”

मुंबई के कप्तान ने आगे कहा, “अगर आप आखिरी के चार ओवर में स्थिति देखेंगे तो उनके पास एबी डिविलियर्स और डैन क्रिस्टियन थे, तभी हम बुमराह और बोल्ट के साथ उन्हें आउट करने के लिए गए. निश्चित रूप से बल्लेबाजी के लिए यह आसान विकेट नहीं थी, बॉल फंस के आ रहा था. हम आगे के मैचों में इस चीज को ध्यान में रखेंगे.”

इस तरह मुंबई को मिली हार

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे. इसके जवाब में आरसीबी ने अंतिम बॉल पर लक्ष्य का पीछा कर लिया. आरसीबी की इस जीत के हीरो रहे एबी डिविलियर्स और हर्षल पटेल. डिविलियर्स ने 27 गेंदो में 48 रनों की अपनी तूफानी पारी से मुंबई के मुंह से मैच छीन लिया. इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और दो छक्के निकले. वहीं हर्षल पटेल ने गेंदबाजी में कमाल किया. उन्होंने अपने चार ओवर में 27 रन देकर पांच विकेट झटके. वह आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें- 

MI vs RCB: रोमांचक मुकाबले में RCB ने मुंबई को हराया, डिविलियर्स और हर्षल पटेल रहे जीत के हीरो

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,964FansLike
2,771FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles