22.5 C
New York
Wednesday, July 28, 2021

Buy now

spot_img

Nagpur 4 Killed Many Injured In Fire In Covid Hospital Pm Narendra Modi And President Expressed Grief


महाराष्ट्र: राज्य के नागपुर शहर में बीते दिन वेलट्रीट कोविड अस्पताल में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं अन्य कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना जतायी हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “वेलट्रीट कोविड अस्पताल में आग लगने के कारण चार लोगों की मौत से मैं बहुत दुखी हूं. मैं मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना जताता हूं. साथ ही घटना में घायल हुए अन्य लोगों की जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

मेरी दुआं और संवेदना मृतकों के परिजनों के साथ- पीएम मोदी

वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घटना पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अस्पताल में आग लगने और चार लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं. मेरी दुआं और संवेदना मृतकों के परिवार वालों के साथ हैं. साथ हीं, घटना में घायलों की जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं- अमित शाह

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी मामले पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “नागपुर के अस्पताल में आग लगने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं. मैं दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. साथ ही ईश्वर से घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”

आपको बता दें, बीती रात करीब 8 बजे अस्पताल में आग लग गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. दमकल विभाग के मुताबिक आग लगने की घटना में अन्य कई लोग घायल भी हुए हैं. आग अस्पताल के ऊपरी मंजिल में लगी जो आईसीयू तक जा पहुंची, जिसके बाद वहां दाखिल मरीजों को आनन-फानन में नीचे लाया गया. इस घटना के बाद फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों को भेजा गया, जिसने अस्पतमाल में लगी आग पर काबू किया. आग की इस घटना में अस्पताल को भी काफी नुकसान पहुंचा है.

नागपुर पुलिस ने बताया, “अस्पताल में करीब 27 मरीज़ थे, जिन्हें दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हम उनकी सेहत की स्थिति को लेकर अभी कुछ नहीं कह सकते. अस्पताल खाली करा लिया गया है.” आग कैसे लगी यह अब तक स्पष्ट नहीं है.

यह भी पढ़ें.

CM अशोक गहलोत ने PM मोदी से पूछा- राज्यों के पास वैक्सीन नहीं, कैसे मनाया जाएगा ‘टीका उत्सव’?



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,875FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles