13.4 C
New York
Sunday, May 9, 2021

Buy now

spot_img

Omar Abdullah Infected With Corona Says For A Year I Did My Best To Dodge This Virus | उमर अब्दुल्ला हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर कहा


श्रीनगर: जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है. बता दें दो दिन पहले ही उमर ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी.

उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि पिछले एक साल से मैंने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार इसने मुझे पकड़ ही लिया. उन्होंने कहा कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.

उमर अब्दुल्ला ने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर वह घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं और लगातार ऑक्सीजन के स्तर और अन्य जरूरी चीज़ों की निगरानी कर रहे हैं.

फारूक अब्दुल्ला भी हुए थे कोरोना से संक्रमित

बता दें नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और उमर अब्दुल्ला केे पिता फारूक अब्दुल्ला भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. उन्हें बुधवार (7 अप्रैल ) को श्रीनगर के एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस बात की जानकारी देते हुए उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा था, ‘‘एसकेआईएमएस अस्पताल, श्रीनगर में भर्ती कराए जाने के पांच दिन बाद, मेरे पिता को आज शाम छुट्टी दे दी गयी. वह घर पर स्वास्थ्य लाभ करते रहेंगे. मेरे पिता और पूरा परिवार अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ और अन्य कर्मचारियों का आभारी है.’’

फारूक और उमर ले चुके हैं कोरोना की पहली डोज 

फारूक अब्दुल्ला जिस दिन अस्पताल से वापस घर लौटे थे उसी दिन उमर अब्दुल्ला ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी. बुधवार (7 अप्रैल) को उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी थी. फारूक अब्दुल्ला ने भी दो मार्च को कोविड टीका की पहली खुराक ली थी. 30 मार्च को फारूक अब्दुल्ला के कोरोना संक्रिमत होने की पुष्टि हुई थी.

यह भी पढ़ें:

कोरोना की चुनौती: कोविड-19 के खात्मे के लिए पीएम मोदी ने दिए ये 5 मंत्र



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,936FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles