20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Samsung Galaxy SmartTag Plus Will Be On Sale In India From April 16 This Device Works As A Tracker


स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने हाल ही में डिवाइस को कण्ट्रोल करने के लिए Samsung Galaxy SmartTag+ लॉन्च किया है. कंपनी के मुताबिक, इस डिवाइस की मदद से आसानी से घर के बाकी डिवाइस को कण्ट्रोल किया जा सकता है. यह एक ब्लूटूथ डिवाइस है, जिसे कंपनी ने यूजर फ्रेंडली बनाया है. कंपनी ने इससे पहले भी एक वैरिएंट को लॉन्च किया था. हालांकि, यह उसका अपग्रेड वर्जन है.

गैलेक्सी स्मार्टटैग प्लस लेटेस्ट वर्जन की करीब 3 हजार रुपये रखी गई है. साथ ही दो यूनिट लेने पर इसकी कीमत करीब 4,800 रखी गई है. इसका पुराना वैरिएंट अमेजन इंडिया के वेबसाइट पर मौजूद है. वहीं, भारत में लेटेस्ट वैरिएंट को 16 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टटैग प्लस डिवाइस को पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया है. कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस ट्रैकर के रूप में काम करता है, जो ब्लूटूथ से सपोर्ट करता है.

जानिए क्या हैं फीचर्स

यह एक स्मार्ट डिवाइस है, जिसके जरिए आप अपने घर के अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को कंट्रोल कर सकते हैं. यदि आप जल्दबाजी में अपनी घर का ऐसी बंद करना भूल जाते हैं और घर से काफी दूर आ जाते हैं तो इस डिवाइस की मदद से आप आसानी से अपने घर का एसी बंद कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इस डिवाइस की मदद से आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम को कंट्रोल भी कर सकते हैं. आज के समय में यह एक बेहद कारगर डिवाइस माना जा है. लोगों को भी इस डिवाइस के इंडिया में लॉन्च होने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें :-

Coronavirus: क्या महामारी की दूसरी लहर बच्चों के लिए ज्यादा खतरनाक बन रही है? जानिए लक्षण और संकेत

कर्नाटक: बेंगलुरु समेत 6 शहरों में आज से नाइट कर्फ्यू, रात 10 बजे से सुबह 5 बजे मूवमेंट बंद

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles