9.8 C
New York
Saturday, May 8, 2021

Buy now

spot_img

Viral: A 10-foot Tall Crocodile Found Under A Car, Video Captured On Camera


फ्लोरिडा के टम्पा में मगरमच्छों का मिलना कोई बड़ी बात नहीं है. इस शहर में मगरमच्छ को अक्सर इधर उधर घूमते हुए देखा जाता है, लेकिन हाल ही में मगरमच्छ के एक वायरल वीडियो ने सब लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल वीडियो में दिखाई देने वाला मगरमच्छ काफी लंबा नजर आ रहा है. ये वीडियो टम्पा के एक पार्किंग एरिया का है जहां ये मगरमच्छ एक खड़ी कार के नीचे घुस गया.

जानकारी के मुताबिक ये घटना एक अपार्टमेंट के पास की है जहां स्थानीय लोगों ने इसको देखने के बाद अधिकारियों को इसकी सूचना दी. वहीं सूचना मिलते ही हिल्सबोरो काउंटी शेरिफ कार्यालय से अधिकारी मगरमच्छ के पास पहुंच गए और मगरमच्छ की नाप ली, जो 10.2 फीट लंबा है. इसकी लम्बाई ने सब लोगों को हैरान कर दिया है. जिसके बाद टीम उसको रेस्क्यू करने में जुट गई

कार के नीचे से कैसे निकला मगरमच्छ                         

कैमरे में रिकॉर्ड हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्क्यू टीम मगरमच्छ को निकालने में जुटी हुई है. इस भारी वजन के मगरमच्छ को उठाने में टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. टीम का मनना है कि कॉम्प्लेक्स के पास एक तालाब से ये मगरमच्छ आया होगा. वहीं मगरमच्छ को बाहर निकालते समय किसी को कोई चोट नहीं लगी.

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को इंटरनेट पर शेयर किए जाने के बाद ये 22 सेकंड की क्लिप वायरल हो गई और इस विशालकाय मगरमच्छ को सुरक्षित ले जाने के लिए अधिकारियों की की सराहना की गई है. वहीं इस वीडियो को 50,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका  है.

इसे भी पढ़ेंः

IPL 2021: जानिए कौन हैं अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

Taimur, इब्राहिम से लेकर Aryan Khan तक, ये स्टार किड्स हैं अपने पैरेंट्स के डिट्टो कॉपी, तस्वीरें देखें



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,934FansLike
2,758FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles