14.5 C
New York
Monday, May 10, 2021

Buy now

spot_img

Waheeda Rehman Called Dharmendra Flirty, Veteren Actor Gave Interesting Answer


वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) अब भले ही फिल्मों में नज़र नहीं आतीं लेकिन धर्मेंद्र (Dharmendra) में उनका एक फैन बसता है. हाल ही में धर्मेंद्र ने इस बात का खुलासा एक रियलटी शो पर किया. उन्होंने कहा कि फिल्म ‘चौदहवीं का चाँद’ देखकर वह वहीदा रहमान की खूबसूरती के फैन हो गए थे. दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र शत्रुघ्न सिन्हा के साथ डांस रियलटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 3’ में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे. इस एपिसोड का प्रोमो हाल ही में सामने आया है जिसमें राघव धरम पाजी से कहते हैं कि वहीदा रहमान ने उनके बारे में कहा था कि वह फ्लर्टी हैं.


इसपर धरमजी ने कहा, ‘ऐसे आरोप तो रोज लगे हैं यार, हमने वहीदा रहमान जी की फिल्म देखी थी ‘चौदहवीं का चाँद’. हंगामा हो गया था. सारा जमाना इनपे फ़िदा था थोड़े हम भी फ़िदा थे, मैंने वहीदाजी को एक प्रोग्राम में कहते हुए सुना, तस्वीरें उनको दिखाई गईं और पूछा गया- इनमें आपका क्रश किसपे था वहीदाजी के मुंह से निकला धर्मेंद्र. तो मैं सोचता हूं यार जब हम फ़िदा थे तब क्या हुआ था?’

Waheeda Rehman ने Dharamendra को कह दिया फ्लर्टी तो एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब

धर्मेंद्र के इस जवाब को सुनकर सब खूब हंसे. धर्मेंद्र और शत्रुघ्न से पहले इस डांस शो में वहीदा रहमान,आशा पारेख और हेलन मेहमान बनी थीं. वहीदा जी ने 1966 में आई फिल्म ‘तीसरी कसम’ के गाने पान खाए सैय्यां हमारो पर माधुरी दीक्षित के साथ डांस भी किया था. इस गाने पर माधुरी और वहीदा जी के एक्सप्रेशन कमाल के थे. माधुरी इस शो पर जज की भूमिका में हैं.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,939FansLike
2,760FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles