27.7 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

20 Years Ago Malaika Arora Was Student Of Choreographer Terence Lewis She Judge A Show Sits Next To Him


इंडिया बेस्ट डांसर (India Best Dancer) के शो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जज हैं और उनके साथ गीता कपूर और कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस (Terence lewis) भी शो को जज करते हैं. अक्सर शो में मलाइका और टेरेंस अपने अपने डांस का तड़का भी लगा देते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री स्टेज पर शानदार नजर आती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मलाइका कभी टेरेंस लुइस की स्टूडेंट थीं.

20 साल पहले सीखा था डांस

आज से 20 साल पहले मलाइका अरोड़ा ने डांस की ट्रेनिंग ली थी और उस वक्त उनके डांस टीचर टेरेंस लुइस थे. द कपिल शर्मा शो में खुद इस बात का खुलासा मलाइका ने किया था. तब टेरेंस भी उनके साथ शो में मौजूद थे. उन्होंने बताया था कि मलाइका उनकी सबसे अच्छी स्टूडेंट थीं, जो हर रोज टाइम पर पहुंचती थीं और वो बड़े ही ध्यान से सारी बातें सीखती थीं और समझती थीं. वहीं जब कपिल शर्मा के शो में टेरेंस से सवाल पूछा गया कि अब वो फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी क्यों नहीं करते हैं. तो इसका काफी शानदार जवाब भी टेरेंस लुइस ने दिया था. 

आज बगल में बैठकर शो को करती हैं जज   

अब इसे किस्मत कहें या कुछ और. कभी टेरेंस की स्टूडेंंट हुआ करती थीं तो आज उन्हीं के बगल में बैठकर वो रियलिटी शो को जज करती हैं. हम बात कर रहे हैं इंडिया बेस्ट डांसर की. जिसके पिछले सीजन में जज गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस ही नजर आए थे. इसके अलावा भी मलाइका को टेरेंस के साथ कई बार रियलिटी शो में देखा जा चुका है. जो वाकई बड़ी बात है. शो में अक्सर मलाइका और टेरेंस एक साथ स्टेज पर डांस करते भी नजर आते हैं.

ये भी पढ़ेंः इन समर आउटफिट्स में ग्लैमरस के साथ कूल भी दिखती हैं Sara Ali Khan, देखें Photos

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles