27.7 C
New York
Saturday, June 19, 2021

Buy now

spot_img

IPL 2021: Dhoni Seen Playing Street Cricket In New Ad, AB De Villiers And Faf Du Plessis Gives Hilarious Reaction


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान मिस्टर कूल महेंद्र सिंह धोनी का हाल ही में एक एड आया था जिसमें वो स्ट्रीट क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. अब उनके इस विडियो पर उन्हीं की टीम के सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस और आरसीबी के मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स ने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

ड्रीम 11 ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में धोनी एक गली क्रिकेट मैच के दौरान गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही धोनी बॉल डालने लगते हैं तो बल्लेबाज रोशनी काम होने की बात कह कर रोक देता है. धोनी वहां मौजूद अन्य खिलाड़ियों से अपनी अपनी बाइक की लाइट ऑन करने को कहते हैं और इसके बाद बड़ी ही चतुराई से बल्लेबाज को आउट कर देते हैं.

डिविलियर्स और डू प्लेसिस ने शेयर किया वीडियो 

एबी डिविलियर्स ने इस एड को शेयर करते हुए लिखा, “एमएस धोनी आपकी विकेटकीपिंग से ज्यादा मैं आपकी बॉलिंग का सामना करना पसंद करुंगा.” साथ ही उन्होंने एक मजाकिया इमोजी भी शेयर किया है.

वहीं फाफ डू प्लेसिस ने अपने ट्वीट में धोनी के एक पूराने वादे का जिक्र करते हुए लिखा, “हम कब आपकी बाइक पर बाहर राइड के लिए जा सकते हैं. जैसा की आपने वादा किया था. आखिरकार हम एक टीम हैं.” साथ ही उन्होंने एक मुस्कुराता हुआ इमोजी भी शेयर किया है.

आज दिल्ली से होगा सीएसके का मुकाबला 

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में आज खेले जाने वाले दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होगी. अनुभवी कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में सीएसके की टीम पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भुलाकर एक बार फिर इस टूर्नामेंट में अपना दबदबा कायम करना चाहेगी. रैना की वापसी के साथ साथ मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम और चेतेश्वर पुजारा के जुड़ने से सीएसके के पास प्लेइंग 11 चुनने के कई बेहतर विकल्प मौजूद हैं. इसके अलावा ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, फाफ डू प्लेसिस और अंबाती रायडू का अनुभव टीम के काफी काम आ सकता है. युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और सैम करन इस साल भी इन दोनों के कंधों पर चेन्नई की टीम दारोमदार रहेगा.

यह भी पढ़ें 

राहुल द्रविड़ ने गुस्से में सड़क पर की तोड़फोड़, विराट ने वीडियो पोस्ट कर दिया मजेदार रिएक्शन

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को खली छठे गेंदबाज की कमी, हार्दिक पांड्या के कंधे में हुई समस्या

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles