23 C
New York
Tuesday, July 27, 2021

Buy now

spot_img

Kapil Sharma Show Krushna Abhishek Hilarious Comedy As Jaggu Dada


कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दर्शकों को कॉमेडी का जबरदस्त पंच देखने को मिलता है. ऐसा ही कुछ हुआ था जब इस शो में मशहूर कोरियोग्राफर्स टेरेंस लुईस, गणेश आचार्य और गीता कपूर की तिकड़ी ने शिरकत की थी. इस दौरान जहां कपिल शर्मा बेहद फनी अंदाज में गीता कपूर के साथ फ्लर्ट करते नजर आए तो वहीं शो में एक अलग ही जान फूंकने का काम जग्गू दादा बने कृष्णा अभिषेक ने कर दिया था.

कृष्णा ने शो में आते ही जग्गू दादा की स्टाइल में ‘मेरा बच्चा है तू’ की जगह ‘आपका बच्चा हूं मैं’ कहना शुरू किया तो कपिल ने उनसे पूछा कि नकली जग्गू दादा आप तो हमेशा ही ये बोलते हैं ना कि मेरा बच्चा है तू फिर आज उल्टा क्यों बोल रहे हैं आप? जिस पर कृष्णा कहते हैं, ‘डांस के बाप लोग बैठेले हैं इधर उनके सामने तो बच्चा ही होगा ना अपुन.’

जब जग्गू दादा बने Krushna Abhishek ने हंसाकर कर दिया था लोगों को लोटपोट, देखें ये Video

शो के दौरान कृष्णा जग्गू दादा की स्टाइल में टेरेंस लुईस से पूछते हैं कि बचपन में आपका मम्मी डैडी, पेरेंट्स मीटिंग में जाते थे या टेरेंस मीटिंग में जाते थे? कृष्णा की यह बात सुन सब लोग हंसने लगते हैं. कृष्णा शो के दौरान गीता कपूर के साथ भी कॉमेडी करते हैं और कहते हैं मुझे खाने में पपीता और कोरियोग्राफर्स में गीता पसंद हैं. इसके बाद बारी आती है गणेश आचार्य की जिनके बारे में कृष्णा कहते हैं, ‘इन्होंने मुझे छोटे से बड़ा होते हुए देखा है अब मैं कह सकता हूं कि मैंने इन्हें बड़े से छोटे होते देखा है.’ कृष्णा की यह बात सुन सब हंसने लगते हैं.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,874FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles