20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episodes Delivery Boy Refuses To Give Parcel To Popatlal


तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आम की पेटी के गायब होने का मामला गहराता ही जा रहा है. सोसायटी के हर घर में जाकर ढूंढने के बाद भी पोपटलाल (Popatlal) को आम की पेटी नहीं मिली है. नतीजा अब पोपटलाल ने लिया है पुलिस का सहारा… जी हां, बात जब पोपटलाल की शादी पर बन आए तो फिर पोपटलाल किसी की नहीं सुनते और इस बार उन्होंने आम चोर का पता लगाने के लिए बुला लिया है इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे को.

नहीं मिला पार्सल, बढ़ी मुसीबत

पोपटलाल को अपना ऑनलाइन पार्सल अब तक नहीं मिला है. उन्हें तब ही वो पार्सल मिलेगा जब वो आम की पेटी डिलीवरी ब्वॉय को लौटाएंगे. लेकिन ये क्या… आम की पेटी तो पहले ही गायब हो चुकी है. ऐसे में डिलीवरी ब्वॉय ने भी जिद्द पकड़ ली है कि जब तक आम की पेटी वापस नहीं मिलेगी तब तक वो पार्सल नहीं देंगे. तो ऐसे में पोपटलाल करे तो क्या करे. क्योंकि जब तक उन्हे पार्सल नही मिलेगा, वो लड़की से मिलने नहीं जा सकेंगे और अगर लड़की से नहीं मिलेंगे तो अटक जाएगी उनकी शादी. यही कारण है कि पोपटलाल ने अब पुलिस की मदद लेने की ठान ली है.

क्या इस बार घोड़ी चढ़ पाएंगे पोपटलाल?

अब सवाल ये कि क्या पोपटलाल की शादी का सपना इस बार भी अधूरा ही रह जाएगा. क्या इस बार भी पोपटलाल नहीं चढ़ पाएंगे घोड़ी? अब पत्रकार पोपटलाल की आखिरी उम्मीद है इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे जो गोकुलधाम सोसायटी आ गए हैं और आम चोर का पता लगाने में जुट गए हैं. खैर आम चोर मिलता है या नहीं ये तो जल्द ही पता चल जाएगा लेकिन अगर इस बार पोपटलाल पूरे उत्साहित है कि बात बन ही जाएगी.

ये भी पढ़ेंः ‘फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं’ ये कहकर Aly Goni और Jasmine Bhasin ने फैंस को कर दिया निराश 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles