20.2 C
New York
Friday, June 18, 2021

Buy now

spot_img

To Convince The Girlfriend’s House Members, The Person Climbed On The Water Tank, Said- Get Married, Otherwise Ann | प्रेमिका के घर वालों को मनाने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा शख्स, कहा


सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के निर्मली में बीती रात फिल्मी ड्रामा देखने को मिला. देर शाम अचानक एक युवक पानी टंकी पर चढ़ कर हंगामा करने लगा. इधर, युवक को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. काफी देर तक हंगामे के बाद लोगों को ये समझ आया कि मामला प्रेम प्रसंग का है और युवक प्रेमिका के परिजनों को शादी के लिए मनाने के लिए टंकी पर चढ़ा है.

थककर प्रेमी ने अपनाया ये रास्ता

मिली जानकारी अनुसार मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र के विक्रमसेर के एक युवक प्रशांत कुमार का निर्मली निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल शादी के लिए राजी हैं, लेकिन लड़की के पिता शादी के लिए तैयार नहीं हैं. ऐसे में थक हार कर प्रशांत ने उन्हें मनाने के लिए फिल्मी रास्ता अपनाया.

बता दें कि शुक्रवार की रात वह लौकही से सटे सुपौल जिले के निर्मली अनुमंडल के अस्पताल के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया और जान देने की धमकी देने लगा. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

नीचे उतरने का आग्रह करती रही पुलिस

ऊपर चढ़ने से पहले प्रशांत ने एक सुसाइड नोट लिखकर नीचे छोड़ दिया था. इसी खत से उसके प्रेम प्रसंग में टंकी पर चढ़ने का खुलासा हुआ. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उससे बार-बार नीचे उतरने का आग्रह करती रही, लेकिन प्रशांत इस बात पर अड़ा रहा कि जब तक लड़की को यहां बुलाकर उसकी शादी नहीं करा दी जाती है, तब तक वह टंकी से नीचे नहीं उतरेगा.

प्रेमी ने कही ये बात

युवक की जिद देखकर पुलिस ने उसे आश्वासन दिया कि वो नीचे उतर जाए, वो दोनों बालिग हैं, ऐसे में वो साथ चल कर युवती के परिजनों से बात करेंगे और उनकी शादी करा देंगे. इसके बावजूद प्रशांत लड़की को बुलाने की जिद पर अड़ा रहा. उसका कहना है कि वो होली के दिन भी टंकी चढ़ा था और इसी तरह का आश्वासन देकर उसे उतार दिया गया. लेकिन बाद में शादी नहीं कराई गई और कुछ न करके उसे भगा दिया गया. ऐसे में इस बार उसकी शादी करा दी जाए, नहीं तो वो अपनी जान दे देगा. खबर लिखने तक प्रेमी टंकी पर ही था और पुलिस उसे समझाने की कोशिश कर रही थी.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,995FansLike
2,817FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles